पाली मण्डल में भाजपा ने धूमधाम से मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती

0
0

रामू बाजपेई
__________________________________________

पाली(हरदोई)- मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर पाली मण्डल में सेक्टर संयोजकों की अध्यक्षता में सभी सेक्टरों पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि मनाई गयी जिसमे प्रत्येक सेक्टर पर मुख्य अतिथि के रूप में सेक्टर प्रवासी मौजूद रहे। जिसके अंतर्गत सेक्टर इनायतपुर में शिवम तिवारी, बेहटी में प्रभात सिंह, मुंडेर में ओमप्रकाश मिश्र, पैंतापुर में रामू कुशवाहा, सहजनपुर में आलोक शुक्ला, कहराई नकटौरा में रामप्रताप सिंह, सिमरिया में राजवीर सिंह, सराय राघव में रामप्रकाश सिंह, लखमापुर में रामू बाजपेई, बाबरपुर में संदीप मिश्र, पाली नगर में रामू अग्निहोत्री, पाली बाजार में अनमोल बाजपेयी रहे।

मण्डल अध्यक्ष शिवम तिवारी ने उपाध्याय जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय एकात्म मानववाद के प्रणेता थे, उन्होंने लक्ष्य अंत्योदय प्रण अंत्योदय पर बल दिया। उन्ही की प्रेरणा से आज की सरकार कार्य कर रही है और 'सबका साथ सबका विकास' की ओर अग्रसर है। उपाध्याय जी की मृत्यु रहस्यमयी है। उनका मृत शरीर 11 फरवरी 1968 को मुगलसराय रेलवे स्टेशन की पटरियों पर पाया गया। हम सभी इन्हें शत शत नमन करते हैं।

इस अवसर पर आशुतोष मिश्र, शिवानन्द मिश्र, शिवम बाजपेई, प्रकाश चन्द्र, अनुज, रोहित मिश्र, पवन, अनिल, अजय, अंशुल, आदर्श, भगवानशरण, धर्मवीर, ब्रजेश, आदि मौजूद रहे।



Source

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here