मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के निवर्तमान जिला अध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा हरदोई जिले के प्रगति नगर मोहल्ले के राम नरेश शर्मा की कक्षा 9 में पढ़ने वाली बेटी सुप्रिया बालिका दिवस पर सरकारी कार्यक्रम में हरदोई जिले के अधिकारियों की लापरवाही से मौत की की गोद सो गई ।
हरदोई के उच्च अधिकारियों ने अपना नाम रोशन करने के लिए दिनांक 11 अक्टूबर को जीआईसी कॉलेज के मैदान में भारी संख्या में बालिकाओं को बुलाया था इसी कार्यक्रम के बीच में सुप्रिया नाम के 14 वर्षीय बालिका की धूप और गर्मी से परेशान होकर मृत्यु हो गई ।
जिसको लेकर आज मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रामज्ञान ने सुप्रिया के माता-पिता को उनके घर जाकर नगद धनराशि के रूप में सहायता दी और कहा कि भविष्य में उनकी मदद और सहायता करते रहेंगे ।
इसी मामले को लेकर मुलायम सिंह यादव यूथ बिग्रेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता कल दिनांक 26 अक्टूबर को 12:00 बजे सुप्रिया के परिवार को आर्थिक सहायता और दोषियों पर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन ज़िलाधिकारी को दिया जाएगा।
इस मौके पर यादवेंद्र सिंह यादव, नीरज अवस्थी, सुधीर गुप्ता मिन्ना, परिवेश श्रीवास्तव कुक्कू, धर्मेंद्र सिंह, प्रशांत मिश्रा, धर्मेंद्र यादव दीपू , रोहित सिंह पप्पू मौजूद रहे।
फेसबुक से टिप्पणी करें