#बब्बन : मोदी और योगी सरकार की सभी योजनाएं अंत्योदय की खातिर

0
0

#बब्बन : मोदी और योगी सरकार की सभी योजनाएं अंत्योदय की खातिर

गांव-गरीब को बेहतर जीवन देना है भाजपा सरकारों की सर्वोच्च प्राथमिकता

अंतर्ध्वनि डेस्क
____________________________________
सदर विधानसभा क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर सेक्टर में जनसंघ के संस्थापक महामंत्री पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अजीत सिंह 'बब्बन' ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर उन्होंने उपाध्याय के जीवन-दर्शन पर चर्चा की।

जिला उपाध्यक्ष भाजपा बब्बन श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।उन्होंने ग्रामवासियों को सम्बोधित किया। कहा, केन्द्र में मोदी सरकार बनने के बाद जनकल्याण की सभी योजनाएं उपाध्याय के अंत्योदय सपने को साकार कर रही हैं। वंचित तबके को ₹05 लाख तक चिकित्सा सुविधा देने वाली आयुष्मान भारत योजना हो या महिलाओं को धुंआ रहित रसोई देने की दिशा में उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क रसोई गैस कनेक्शन (गैस स्टोव व सिलेंडर सहित) देना हो, यह अंत्योदय की अवधारणा को ही साकार करती हैं।

बब्बन ने कहा, सरकार का लक्ष्य है कि 2022 तक हर घर को टोंटी से स्वच्छ पेयजल मिले। इस दिशा में तेजी से काम चल रहा। ग्रामीण युवा आत्मनिर्भर हों इसके लिए विभिन्न विधाओं में उनका कौशल विकसित किया जा रहा है। किसानों की कृषि उपज का लाभकारी मूल्य दिलाना सुनिश्चित किया जा रहा है। बब्बन ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि उन्हें सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा और किसी स्तर पर गड़बड़ी हो तो सूचित करें। इस मौके पर सेक्टर संयोजक पुनीत शुक्ला, मण्डल मंत्री कीर्तिराज सिंह, स्नातक एमएलसी प्रत्याशी इंजी0 अवनीश कुमार सिंह के कार्यालय प्रभारी अमित आर्य आदि मौजूद रहे।



Source

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here