मिशन आत्मसंतुष्टि के प्रयास को सलाम करते हुए हुए आगे आए पूर्व ब्लॉक प्रमुख व ब्राह्मण महासभा के महामंत्री संजय तिवारी 'कोठिला'

0
0

ब्राह्मण महासभा के साथियों के साथ गरीब ब्राह्मण कन्या के विवाह के लिए दिए 11,000 रुपये

अंतर्ध्वनि डेस्क हरदोई
__________________________________________

मिशन आत्मसंतुष्टि ने जबसे गरीब ब्राह्मण परिवार की कन्या के विवाह की ज़िम्मेदारी अपने सर ली है, कई संगठन मदद को आगे आने लगे हैं। आज पूर्व ब्लॉक प्रमुख व ब्राह्मण महासभा के महासचिव संजय तिवारी 'कोठिला' के आवास पर उन्हें 11,000 रुपये विवाह सहायतार्थ दिए गए। उनके साथ प्रमुख रूप से प्रवीण बाजपेई, कार्तिकेय तिवारी, सौरभ त्रिपाठी, धीरेंद्र मिश्रा, गुंजन मिश्रा, बालाजी सेवा समिति विष्णुपुरी सम्मिलित रहे।

ज्ञात हो कि पिहानी के मरई गांव की गरीब ब्राह्मण महिला कमला तिवारी की पुत्री की शादी की सम्पूर्ण ज़िम्मेदारी मिशन आत्मसंतुष्टि के संचालक राजवर्धन सिंह 'राजू' ने ली है। उन्होंने बताया कि 14 फ़रवरी को उनके आवास पर आने वाली बारात की ज़िम्मेदारी में आज की गई मदद निश्चित रूप से बहुत सराहनीय पहल है। सभी के सहयोग से बड़े से बड़े काम आसानी से किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी ने सहयोग देकर ये साबित कर दिया है कि संवेदनशील लोग आज भी इसी समाज का हिस्सा हैं। कहा, 'मिशन आत्मसंतुष्टि' हृदय की गहराइयों से सभी का आभार ज्ञापित करता है व समाज के सभी जागरूक लोगों से अपील करता है कि मिशन से जुड़ कर लोगों के सुख दुःख में आगे आएँ।



Source

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here