रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही बंधेंगे वैवाहिक रिश्ते में

0
30
बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीज़न है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शादी की तैयारियों में लग गए हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि ये कपल इस साल नहीं बल्कि अगले साल शादी करेगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो अपने रिश्ते को आधिकारिक करने के बाद अब ये कपल इसे एक अलगे पड़ाव पर लेकर जाने की तैयारी में है।
कपूर परिवार से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि उनके परिवारवाले भी काफी पसंद करते हैं।
ऋषि और नीतू के साथ-साथ पूरा कपूर परिवार आलिया को पसंद करता है। इस बार रणबीर जल्द से जल्द अपने इस रिश्ते को नाम देना चाहते हैं।
वहीं, रिपोर्ट्स का कहना है कि रणबीर और आलिया फिलहाल ऋषि कपूर के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं उसी के बाद ये दोनों अपनी शादी को लेकर कुछ फाइनलाइज करेंगे। कुछ वक्त पहले ही रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो शादी में यकीन करते हैं। रणबीर ने कहा कि मैं हमेशा से चाहता था कि शादी नेचुरल होनी चाहिए। ये ऐसे नहीं होना चाहिए कि मैं 35 का हो गया हूं और शादी कर लेनी चाहिए। ये आपकी और आपके पार्टनर को अंदर से तैयार होना चाहिए।
आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीखों का एलान किया था। दोनों सितारों ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी थी कि वो 14 और 15 नवंबर को शादी करने वाले हैं। अब उन दोनों के बाद प्रियंका और निक की शादी भी कंफर्म हो गई है।