सांडी पक्षी महोत्सव ला रहा है अनोखी 'सोशल मीडिया चैम्प प्रतियोगिता 2020'

0
0

अंतर्ध्वनि डेस्क हरदोई
__________________________________________

सांडी पक्षी महोत्सव 2020 सांडी पक्षी विहार में 14 से 16 फरवरी 2020 तक आयोजित किया जा रहा है। जिसके प्रचार प्रसार के लिए अनूठी सोशल मीडिया चैम्प प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

आयोजकों ने जानकारी देते हुए बताया कि फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर सांडी पक्षी विहार का लोगो लगाने पर सर्वाधिक लाइक प्राप्त करने वाले कुल दस लोगो को पुरस्कार दिया जायेगा। फेसबुक लाइक 16 फरवरी 2020 की दोपहर 3 बजे तक काउंट किये जायेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को अपनी लाइक संख्या दोपहर 3 बजे तक अपने सम्पर्क सूत्र तथा प्रोफाइल लिंक के साथ "सांडी बर्ड फेस्टिवल" के फेसबुक पेज पर कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बतानी होगी।

साथ ही बताया कि सांडी पक्षी महोत्सव फेसबुक सेल्फी प्रतियोगिता के तहत प्रतियोगिता में ली गयी सेल्फी सांडी पक्षी विहार के महोत्सव के दौरान ली गयी होनी चाहिए एवं #sbf2020 के हैशटैग के साथ फेसबुक पर अपलोड होनी चाहिए। सर्वाधिक लाइक वाले तीन प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जायेगा साथ ही उनकी सेल्फी को सांडी पक्षी महोत्सव की वार्षिक स्मारिका में स्थान दिया जायेगा।

सांडी पक्षी महोत्सव सेल्फी ट्विटर प्रतियोगिता के अंतर्गत ट्विटर पर अपनी सेल्फी को @sandibird2020 एवं @moefcc तथा @CMOfficeUP के साथ टैग करके upload करना होगा। सर्वाधिक रिट्वीट की गई तीन सेल्फी को पुरस्कृत किया जायेगा।

बताया कि सांडी पक्षी महोत्स्व फ़ैमिली फोटो प्रतियोगिता 2020 में भाग लेने के लिए एक ही परिवार के लोगो की सेल्फी या फोटो को फेसबुक पेज पर अपलोड करके सर्वाधिक लाइक प्राप्त करने वाले चित्र को सम्मानित किया जायेगा। यह चित्र #sbf2020fp हैशटैग के साथ अपलोड करना होगा।



Source

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here