हरदोई : सरदार वल्लभ भाई पटेल की 142वीं जयंती पर ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन

0
34
कार्यक्रम प्रमुख सन्दीप बोले : 31 को देश की एकता को होने वाली दौड़ रचेगी इतिहास
भारतीय जनता पार्टी इस बरस भी देश के प्रथम उप प्रधानमन्त्री/गृह मन्त्री ‘लौह पुरुष’ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर 31 अक्टूबर को ‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम के तहत देश को एकता के सूत्र में बांधने के दावे के साथ दौड़ का आयोजन कर रही है। लोकसभा चुनाव से पहले हो रहे इस आयोजन को अबकी विधानसभा क्षेत्रों तक प्रसारित किया जा रहा है। इसके तहत पार्टी ने सभी 08 विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त किए हैं।
कार्यक्रम के जिला प्रमुख/निवर्तमान युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सन्दीप सिंह के अनुसार सदर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व पालिकाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, सवायजपुर में अतुल सिंह ‘चाऊंपुर’, शाहाबाद में अंकित मिश्रा, गोपामऊ में अंजर हुसैन खां, साण्डी में रमेश चन्द्र पाठक, बालामऊ में पंकज शुक्ला, बिलग्राम-मल्लावां में राकेश दीक्षित और सण्डीला विधानसभा क्षेत्र में अतुल तिवारी को संयोजक बनाया गया है। कार्यक्रम जिला प्रमुख सन्दीप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र संयोजकों से 31 अक्टूबर को विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले आयोजन की सफलता में प्राण-प्रण से जुटने की अपील की है। कहा है, कार्यक्रम की धमक प्रदेश में जानी चाहिए।
वहीं, ‘रन फ़ॉर यूनिटी’ कार्यक्रम के सवायजपुर संयोजक अतुल सिंह चाउंपुर ने आज अपने आवास पर हुई बैठक में बताया, पाली में 31 को होने वाली दौड़ के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह ‘रानू’ होंगे। दौड़ भारतीय इण्टर कॉलेज से पंथवारी देवी मन्दिर तक होगी। कार्यक्रम की सफलता के लिए क्षेत्र के स्वयंसेवी संगठनों और शैक्षणिक संस्थानों से मिल कर कार्यक्रम में प्रतिभाग का अनुरोध किया जाएगा। अतुल ने कहा, क्षेत्र का आयोजन जनपद ही नहीं प्रदेश में मिसाल बने इसके लिए सभी सम्भव प्रयास होंगे। बैठक में युवा मोर्चा के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष गीत सिंह एडवोकेट व पवन राजपूत, इन्द्रपाल सिंह चौहान, अजय सिंह व संजीव सिंह आदि मौजूद रहे।