भाजपा जिलाध्यक्ष ने समाज निर्माण में सक्रिय 11 विभूतियों को प्रमाणपत्र दे किया सम्मानित

0
9

सौरभ : लोकसभा चुनाव में पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं का पार्टी करेगी अभिनन्दन

गंगा विचार मंच संयोजक सुशील अवस्थी ‘छोटे महराज’ ने किया था सम्मान समारोह आयोजित

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ‘नीरज’ ने कहा, केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा 05 साल में हाशिए के लोगों की बेहतरी के लिए जमीन पर काम किए, जिस पर लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने प्रचण्ड बहुमत की मुहर लगाई। उन्होंने कहा, संगठन सुनिश्चित करेगा कि मोदी की दूसरी सरकार की योजनाओं का लाभ पारदर्शिता से पात्रों को मिले। कहा, चुनाव में बूथ, सेक्टर, मण्डल और जिला स्तर पर पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं का पार्टी समारोह पूर्वक अभिनन्दन करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष आज बाबू श्रीश चन्द्र बारात घर में आयोजित कार्यकर्ता व समाज निर्माण में सक्रिय भागीदारी करने वालों के लिए गंगा विचार मंच संयोजक सुशील अवस्थी द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, भाजपा केवल सत्ता प्राप्त करने के लिए राजनीति नहीं करती, बल्कि समाज के वंचित और शोषित लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का काम करती है। सत्ता, हाशिए के लोगों को उनकी हिस्सेदारी देने का निमित्त है। सौरभ ने कहा, पार्टी को बनाने में निचले स्तर के कार्यकर्ताओं का खून-पसीना बहा है। लोकसभा चुनाव में शानदार परिणाम कार्यकर्ताओं के कठोर परिश्रम से आया है। ऐसे कार्यकर्ताओं का जल्दी ही समारोह पूर्वक अभिनन्दन किया जाएगा।

पूर्व जिलाध्यक्ष राम बहादुर सिंह का इस मौके पर दर्द छलका। उन्होंने कहा, भाजपा आज जहां खड़ी है, कार्यकर्ताओं की बदौलत है। केन्द्र और प्रदेश में पार्टी सत्ता में आई तो ऊपर बैठे लोगों के अच्छे दिन आए, कार्यकर्ताओं के नहीं। कहा, कार्यकर्ताओं के अच्छे दिन तभी आएंगे जब पं0 दीनदयाल उपाध्याय की अन्त्योदय की अवधारणा पर काम होगा। जब कतार के आखिरी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान होगी, तब अच्छे दिन आएंगे। राम बहादुर ने कहा, मोदी के दूसरे कार्यकाल में कार्यकर्ताओं के भी अच्छे दिन आएंगे, ऐसा विश्वास है। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पार्टी नेता वीरेन्द्र सिंह ‘खेतौली’ ने की। कार्यक्रम को सदर लोकसभा संयोजक अशोक सिंह, वरिष्ठ नेत्री संतोष अस्थाना और पूर्व जिला महामन्त्री विशुन दयाल शुक्ला आदि ने भी सम्बोधित किया। संचालन अधिवक्ता अमित शुक्ला ने किया।

साण्डी विकास क्षेत्र प्रधान संघ अध्यक्ष आशीष सिंह और रानी साहिबा कटियारी अस्पताल के प्रबंधक संतोष सिंह ने जिलाध्यक्ष को गदा और तलवार भेंट की। व्यापारी नेता सुरेन्द्र सिंह गौर और अमित मिश्रा ‘साण्डी’ ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस मौके पर वरिष्ठ नेता राजेन्द्र मिश्रा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजीत सिंह ‘बब्बन’, जिला प्रचार मंत्री सन्दीप अवस्थी, नगर अध्यक्ष अजीत उपाध्याय, सहकारी शीतगृह प्रा0लि0 के सभापति अमित दीक्षित, प्रमेश तिवारी ‘अनिल’, वन्दना तिवारी, अनुराग मिश्रा, मां भगवती देवी डिग्री कॉलेज के प्रबंधक ओम प्रकाश तिवारी, पूर्व सैनिक दीपक शुक्ला, गौरव ठाकुर, सुमित त्रिपाठी, नीरज तिवारी, अभिषेक सिंह, गगन द्विवेदी, केडी अहिरोरी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। आयोजक सुशील अवस्थी ने कार्यक्रम में सहयोग के लिए सभी का आभार जताया और धन्यवाद ज्ञापित किया।
***

इनका हुआ सम्मान

डॉ0 चित्रा मिश्रा, अंतर्राष्ट्रीय एथलीट पूनम तिवारी, आलोकिता श्रीवास्तव, अंजलि सिंह, कुसुमलता पाल, रेखा त्रिपाठी, कमला महेन्द्रा,करुणा शंकर द्विवेदी, सुधीर अवस्थी और अमित शुक्ला। यह सभी विविध सामाजिक गतिविधियों से जुड़े हुए हैं और समाज निर्माण में योगदान कर रहे हैं।