कल अपराह्न 2 बजे से लॉयन्स क्लब आयोजित करेगा सांस्कृतिक कार्यक्रम

0
21

व्हाट्सप्प ऑडिशन आज शाम 5 बजे तक भेजे जा सकते हैं

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कल अपराह्न 2 बजे से स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन लायंस क्लब हरदोई विशाल के बैनर तले किया जा रहा है।
क्लब के अध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने बताया कि व्हाट्सएप्प द्वारा लिए गए पहले ऑडिशन का परिणाम आज शाम 6 बजे तक आ जाएगा। दूसरे ऑडिशन की अवधि आज शाम 5 बजे तक की है। जो भी प्रतिभागी प्रतिभाग करना चाहता है, अपने डांस का विडियो बनाकर व्हाट्सएप्प कर सकता है।
इस बार सोलो डांस, ग्रुप डांस व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिताओं का आयोजन तीन वर्गों में किया जा रहा है। ग्रुप 1 में नर्सरी से कक्षा 3, ग्रुप 2 में कक्षा 4 से 8 तक व ग्रुप 3 में कक्षा 9 से 12 तक के छात्र/छात्राएं प्रतिभाग कर सकते हैं।
फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता नर्सरी से कक्षा 5 तक के बच्चों के लिए आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि ग्रुप डांस दो वर्गों में आयोजित होगा। प्रथम वर्ग में नर्सरी से कक्षा 5 तक के बच्चे व दूसरे वर्ग में कक्षा 6 से 12 तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकेंगे। ग्रुप डांस के लिए कम से कम 4 बच्चों की प्रतिभागिता सुनिश्चित होनी चाहिए। देशभक्ति व लोकगीत पर आधारित इस कार्यक्रम में प्रदर्शन के लिए 5 मिनट का समय ही प्रतिभागियों को मिलेगा। इसके लिये प्रतिभागी को पेनड्राइव में गाना रेकॉर्ड करके लाना होगा।
ऑडिशन के लिए प्रतिभागी अपना विडियो बनाकर, अपने नाम, कक्षा, स्कूल या संस्था के नाम के साथ आज शाम 5 बजे तक 879502900, 9151420126, 9839554020 पर व्हाट्सएप्प कर सकते हैं।