राफेल विवाद के बीच इंडियन एयरफोर्स ने बड़ा बयान दिया है कि सितंबर में पहला राफेल भारत को मिल जाएगा। इससे पहले राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने एक ईमेल का हवाला देते हुए पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि इस डील में उन्होंने ‘अनिल अंबानी के बिचौलिये की भूमिका निभाई।’ राहुल गांधी के बयान पर अब बीजेपी ने भी हमला बोला है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि वह जल्‍द ही राहुल गांधी की पोल खोलेंगे।

जानकारी के अनुसार राफेल विवाद के बीच इंडियन एयरफोर्स ने बयान दिया है कि फ्रांस इस साल सितंबर तक पहला राफेल भारत को सौंप दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राफेल को लाने की तैयारी पूरी कर ली गई है। राहुल गांधी ने इससे पहले कहा था कि राफेल मामले में एक के बाद एक सच सामने आ रहे हैं।

पहले प्राइस की बात हुई, फिर रक्षा मंत्री ने कहा हमें नहीं मालूम, इसके बाद ओलांद की बात सामने आती है। उन्होंने साथ ही कहा, ‘पीएम मोदी ने गोपनीयता कानून का उल्लंघन किया है। पीएम ने राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ किया है। प्रधानमंत्री के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई होनी चाहिए।’

फेसबुक से टिप्पणी करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here