संस्थापक अध्यक्ष की पुण्यतिथि को पर्यावरण जागृति के रूप में मनाएगी आप और हम

0
7

मौजूद रहेंगे राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई, साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष व 4 विधायक

पहला सर्वाधार समाजसेवा सम्मान जाने माने नैचरोपैथ डॉ राजेश मिश्रा को दिया जाएगा

सामाजिक संस्था आप और हम चेतना मंच, हरदोई चेतना मंच के संस्थापक अध्यक्ष पूर्व प्रमुख अहिरोरी स्वर्गीय ठाकुर सर्वाधार सिंह की प्रथम पुण्यतिथि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त को अपराह्न 1:00 बजे सामाजिक एवं पर्यावरण जागृति के रूप में मनाई जाएगी। जिसमें पौधारोपण के साथ ही जनपद के पीसीएस-जे में चयनित 7 प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा।

पुरस्कार चयन समिति के अध्यक्ष अरुणेश वाजपेई, संस्था अध्यक्ष अनिल सिंह, अधिवक्ता राकेश सिंह व महेश मिश्र के निर्णय के आधार पर कार्यक्रम में सर्वाधार सिंह समाज सेवा सम्मान की शुरुआत कर 5100 रुपये की धनराशि के साथ-साथ प्रथम सम्मान जनपद के प्रख्यात नेचरोपैथ डॉक्टर राजेश मिश्र को उनकी प्राकृतिक चिकित्सा से लेकर पर्यावरण संरक्षण व स्वास्थ्य जागरूकता के साथ ही चौका चेतना अभियान और सामाजिक कार्यों में विशेष योगदान के क्रम में प्रदान किया जाएगा। जिले के किसी सामाजिक व्यक्तित्व को भी सम्मानित किया जाएगा।

चेतना मंच के संयोजक कमलेश पाठक ने कहा कि उनके अहिरोरी ब्लॉक स्थित पैतृक गांव डही में पुण्यतिथि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त को होने वाले आयोजन में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई होंगे और विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र सहित विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ‘रानू’, विधायक आशीष सिंह ‘आशु’, विधायक श्याम प्रकाश, विधायक प्रभाष कुमार उपस्थित रहेंगे। आयोजन में जनपद में अभी हाल ही में न्यायिक क्षेत्र पीसीएस जे में चयनित खसौरा की साक्षी मिश्रा, मल्लावां की इशिता सिंह, कछौना की आयुषी गोस्वामी, पिहानी की रिचा अवस्थी, बेहन्दर की दीक्षा भारती सहित शाहाबाद के गांव पन्योरा निवासी अभिनव सिंह व शहर के अशरफ टोला निवासी नावेद अख्तर को स्मृति चिन्ह, सम्मान पत्र के साथ अंग वस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित किया जाएगा तथा का गांव डही में स्मृति वाटिका की स्थापना करने के साथ ही छायादार एवं फलदार पौधे रोपे जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here