फैशन शो व मॉडलिंग प्रतियोगिता द्वारा कल हरदोई में लगा ग्लैमर का तड़का

0
111

लखनऊ की ज़ोया और हरदोई के रितिक ने जीती मॉडलिंग प्रतियोगिता

श्री रामस्वरूप फ़िल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले फैशन शो और मॉडलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में तीन मेल और तीन फीमेल मॉडल्स को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथियों नगरपालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा ‘मधुर’, पूर्व सांसद अंशुल वर्मा व समाजसेवी अधिवक्ता अरुणेश बाजपेई ने दीप प्रज्ज्वलन किया व कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से प्रतिभावान बच्चों को उचित मंच मिलता है और वे अधिक से अधिक प्रोत्साहित होते हैं। कार्यक्रम निदेशक/अभिनेता/मॉडल/नृत्य निर्देशक अंकित गुप्ता ने कहा कि उनका उद्द्देश्य जनपद की प्रतिभाओं को बाहरी उदीयमान प्रतिभाओं के साथ मंच प्रदान करना है। साथ ही जनपद में ही प्रशिक्षण दिलवाना उनका मुख्य उद्देश्य है।

शाम की मॉडलिंग प्रतियोगिता से पूर्व दोपहर में केएन फोटोग्राफी मुम्बई द्वारा पोस्टर फोटोफोलियो शूट भी किया गया। मॉडलिंग प्रतियोगिता में लखनऊ, रायबरेली, सीतापुर, बरेली, हरदोई से ढेरों प्रतिभागी थे। 3 राउंड में हुई प्रतियोगिता में मेल मॉडल्स योगेश ठाकुर, रितिक गुप्ता, आर्यन गुप्ता, शिखर तिवारी, अरबाज़, ज़ानिब, अंशुमान सिंह, कुलदीप कश्यप, दीपांशु आनंद, रीतेश, आकाश गुप्ता, उज्ज्वल, अभिषेक, हर्ष, हरीश आदि थे वहीं फीमेल मॉडल्स में टीना पाठक, प्रिया सिंह गौर, प्रज्ञा सिंह, नेहा शर्मा, श्रेया, श्रुति अग्निहोत्री, शालिनी शर्मा, शिवानी, भूमिका गुप्ता, कविता त्रिपाठी, ज़ोया शेख, सोनाली मिश्रा, प्रेरणा, रिया सिंह व ईशा मिश्रा रहीं। सभी मॉडल्स ने रैंप पर मनभावन वॉक की व तीन राउंड पूर्ण होने के बाद विजेता घोषित किए गए। फीमेल मॉडल्स में लखनऊ की ज़ोया को प्रथम, हरदोई की श्रुति अग्निहोत्री को द्वितीय व हरदोई की ही श्रेया को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ। मेल मॉडल्स में हरदोई के रितिक गुप्ता को प्रथम, रायबरेली के अभिषेक को द्वितीय व लखनऊ के अली राशिद को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ।

मुख्य निर्णायकों के तौर पर मिसेज लखनऊ रानी श्रीवास्तव व बी ओरिजिनल के निर्देशक तौसीफ़ अहमद रहे। साथ ही प्रोडक्शन की तरफ़ से निर्णायक के तौर पर साक्षी वर्मा रहीं। सेलिब्रिटी एक्टर के तौर पर अरज़ान हुसैन रहे। संचालन हरदोई की रीमा शुक्ला व लखनऊ की शनाया मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर अंतर्ध्वनि संस्था के फाउंडर कुलदीप द्विवेदी, फोटोग्राफर एसोसिएशन हरदोई के अध्यक्ष दीपक कपूर, जी टेन के निदेशक रविकिशोर गुप्ता, प्रमुख समाजसेवी अपूर्व माहेश्वरी को संम्मानित किया गया।