आजम के बयान पर डिंपल बोलीं ‘छोटी बात’

0
11

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता जया प्रदा पर दिए आजम खान के बयान का बचाव किया है। कन्नौज से सपा की प्रत्याशी डिंपल यादव ने रामपुर से पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के विवादित बयान को छोटी बात बताया है।

डिंपल यादव ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी ठीक नहीं है, लेकिन दयाशंकर सिंह ने जब मायावती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की तो मीडिया ने क्यों नहीं दिखाया। प्रियंका गांधी पर टिप्पणी हुई तो मीडिया ने क्यों नही दिखाया। इन छोटी-छोटी बातों में पड़ने की जरूरत नहीं है।
वहीं, अखिलेश यादव ने इस मामले पर कहा कि समाजवादी पार्टी को बार-बार महिला सम्मान पर सफाई देने की जरूरत नहीं है। हमने सबसे ज्यादा महिलाओं को सम्मान दिया है। आजम खान का एक शब्द पकड़कर चर्चा की जा रही है। लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए किए गए काम नहीं दिख रहे।

बता दें कि रविवार को रामपुर में एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक बयान दिया था। आजम खान को ये बयान महंगा पड़ गया और चुनाव आयोग ने उनके प्रचार को 72 घंटे के लिए बैन कर दिया।

डिंपल यादव से पहले आजम खान को अपने बेटे अब्दुल्ला आजम का भी समर्थन मिल चुका है। चुनाव आयोग की ओर से आजम खान पर बैन लगाने पर उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने कहा कि मुस्लिम होने के कारण उनके पिता के खिलाफ कार्रवाई की गई है।