पुलिस बनी रही तमाशबीन

सपा मुखिया उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रयागराज जाते हुए लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिए जाने से गुस्साये सपाइयों ने हरदोई के सोल्जर बोर्ड चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक दिया और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

बताया जा रहा है कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के शपथग्रहण और वार्ष‍िकोत्सव को लेकर सूबे की सरकार ने सपा मुखिया को शामिल होने से रोकने के लिए लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर ही रोक लिया जिससे तनाव का माहौल बन गया। समाजवादी छात्र सभा ने अखिलेश यादव को इस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाया था, लेकिन जिला प्रशासन से अनुमति न मिलने पर उनके कार्यक्रम पर रोक लगा दी गयी।

हरदोई में समाजवादी पार्टी हरदोई के नि0 जिला अध्यक्ष शराफत अली, पूर्व सांसद उषा वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष पदमराग सिंह पम्मू, पूर्व महासचिव संतराम यादव, सपा प्रदेश सचिव संजय कश्यप, सपा यूथ ब्रिगेड प्रदेश सचिव मुकुल सिंह आशा, युवजन सभा जिला अध्यक्ष रत्नेश यादव, लोहिया वाहिनी अध्यक्ष अमित सिंह मीतू, यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता, छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रहमत अली मोनू के नेतृत्व में सपा के स्थानीय कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर इकट्ठे हुए। जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए नुमाइश चौराहा, घंटाघर रोड होते हुए सोल्जर बोर्ड चौराहे पर पहुँचे। यहाँ सपाइयों ने योगी के पुतले में आग लगा दी। सूबे की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर मौजूद पुलिस तमाशबीन बनी रही।

फेसबुक से टिप्पणी करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here