अमिताभ के साथ फ़िल्म, सपना सच साबित होने जैसा : आमिर

0
22
बॉलीवुड में आज आमिर खान एक बड़ा नाम हैं। वे ऐसे सितारे हैं जिनकी एक्टिंग के मुरीद सभी हैं। आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ दिखना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है।
आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ के साथ नज़र आने वाले हैं। आमिर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं।” उन्होंने फिल्म के सभी चार मुख्य किरदारों वाला एक पोस्टर साझा किया। आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं।
ये पहला मौका है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन और आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ तमिल और तेलुगू में भी डब की जाएगी। फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य का कहना है कि वह चाहते हैं कि पूरे भारत के लोग इस फिल्म को देख सकें। फिल्म के तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होने की घोषणा के मद्देनज़र कलाकारों ने एक वीडियो फिल्माया, जिसमें वे दोनों भाषाओं में बोलते हुए इस खबर की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।
आचार्य ने कहा, “यह सिनेप्रेमियों वाला राष्ट्र है और फिल्मों में अक्सर एक सांस्कृतिक जुड़ाव होता है, जो हमें इस तरह से जोड़ता है कि भौगौलिक सीमाओं को पार कर जाता है। हम आशा करते हैं कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की कहानी को दर्शक ऐसा पाएंगे जिसमें सार्वभौमिक अपील है और अपने प्रस्तुतीकरण में अनोखा है।” एक्शन से भरपूर यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ‘ठग्स ऑफ हिदोस्तां’ 1839 में प्रकाशित उपन्यास ‘कन्फेसंस ऑफ अ ठग’ पर आधारित है।