अंशुल पकवाएंगे 04 हजार पार्टी वर्कर्स के लिए रसोई, पक्के मंच साइड सजेंगी मेजें

0
11

हरदोई : 05 लोकसभा क्षेत्रों के भाजपा सेक्टर संयोजक सम्मेलन की तैयारी तेज़

कई कैटर्स को मैन्यू दे कर मांगा गया है स्टीमेट, मैन्यू में 08 आइटम होने की सुगबुगाहट

भाजपा अवध क्षेत्र में आने वाले 05 लोकसभा क्षेत्रों के सेक्टर संयोजक सम्मेलन का केन्द्र हरदोई संसदीय सीट को बनाया गया है। परसों गांधी भवन मैदान में सुबह 11 बजे से सम्मेलन में सेक्टर संयोजकों को चुनाव प्रचार की रणनीति और वोटर्स को लुभाने के गुर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बताएंगे। सम्मेलन को लेकर पार्टी ने ज़िम्मेदारियां तय कर दीं हैं। सम्मेलन में कोई 04 हजार सेक्टर संयोजक पहुंचने का अनुमान है। इतनी बड़ी गैदरिंग के खाने का इंतज़ाम सदर सांसद अंशुल वर्मा के जिम्मे होगा।

05 लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी सेक्टर संयोजकों की भोजन व्यवस्था का दायित्व मिलने के बाद सदर सांसद ने आज गांधी भवन पहुंच भोजन बनने और परोसने की व्यवस्था पर विमर्श किया। फौरी तौर पर तय किया गया है कि सेक्टर संयोजकों को भोजन परोसने के लिए पक्के मंच वाले हिस्से में मेजें लगेंगी। अति विशिष्ट अतिथियों मसलन चौहान सहित लखीमपुर सांसद अजय मिश्रा ‘टेनी’, धौरहरा सांसद रेखा वर्मा, सीतापुर सांसद राजेश वर्मा और मिश्रिख सांसद अंजू बाला, इन लोकसभा क्षेत्रों और जिले के विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों के भोजन की व्यवस्था मुख्य मंच के ठीक पीछे होगी।

सदर सांसद ने कई कैटर्स को मैन्यू दे कर स्टीमेट मांगा है। कांशीराम कॉलोनी स्थित एक कैटर ने स्टीमेट सांसद कार्यालय में पहुंचा भी दिया। मैन्यू में करीब 08 आइटम रहने की बात छन कर आई है। सुनवाई है, आज पहुंचे जिला प्रभारी/किसान मोर्चा प्रदेश महामन्त्री सुधीर सिंह ‘सिद्धू’ और जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज से बातचीत के बाद फ़ाइनल मैन्यू और कैटर तय हो जाएगा। जिले से जल्दी पहुंचने वाले सेक्टर संयोजकों को सुबह का नाश्ता देने का भी विचार बन रहा है। सांसद के निरीक्षण के दौरान उनके बड़े भाई अजीत वर्मा, प्रतिनिधि शैलेन्द्र सिंह राजपूत, स्टेनो विवेक अवस्थी आदि मौजूद रहे।