अन्तर्ध्वनि महिला विंग के तत्वावधान में आज ज़िला कारागार में महिला बंदियों के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमे लगभग 70 बंदियों की जांच की गई।

आज अन्तर्ध्वनि महिला विंग ने ज़िला कारागार में महिला बंदियों के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन किया। कैम्प में महिला रोग विशेषज्ञ डॉ चित्रा मिश्रा, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ अनीता श्रीवास्तव, फिज़ियो थेरेपिस्ट डॉ सौरभ दयाल व डॉ अखिलेश बाजपेई ने अपनी सेवाएं दीं। इस अवसर पर जेलर मृत्युंजय पांडेय ने कहा कि इस तरह के कैम्प के आयोजन से महिला बंदियों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का आसानी से निवारण होता है। उन्होंने अन्तर्ध्वनि महिला विंग के प्रयास की सराहना की। महिला विंग अध्यक्ष आलोकिता श्रीवास्तव ने कहा कि विंग का उद्द्देश्य ज़रूरतमंदों को राहत देने का रहता है। इसी के तहत ज़िला कारागार में स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि करीब 70 महिला बंदियों की आज जांच की गई है व उन्हें दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई हैं।

इस अवसर पर जेल सुपरिटेंडेंट विजेंद्र सिंह यादव, महिला सिपाही सुधा वर्मा, उपाध्यक्ष अमिता मिश्रा, मीडिया प्रभारी इला द्विवेदी, हरप्रीत कौर, संघमित्रा मुखर्जी, मीनू गुप्ता, प्रियंका त्रिपाठी, बबिता श्रीवास्तव, अर्चना सिंह उपस्थित रहीं व अपना सक्रिय योगदान दिया।

फेसबुक से टिप्पणी करें