सत्र 2019-20 के लिए अंतर्ध्वनि महिला विंग की कार्यकारिणी हुई घोषित

0
42

इला अध्यक्ष, परिणिता सचिव व मीनू बनीं कोषाध्यक्ष, साथ ही अन्य पदों की भी हुई घोषणा

विंग सामाजिक कार्यों के लिए जनपद में रखती है एक अलग स्थान

अंतर्ध्वनि महिला विंग की 2019-20 सत्र की कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गई है। नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष, सचिव व अन्य पदों की घोषणा की गई।

विंग की 2018-19 सत्र की कार्यकारिणी की मीटिंग के दौरान विंग के संयोजक कुलदीप द्विवेदी ने पुरानी कार्यकारिणी भंग करते हुए नई कार्यकारिणी की घोषणा की। इसके पूर्व उन्होंने कहा कि महिला विंग ने अभी तक बेहतर कार्य के ज़रिए समाज को नई दिशा व दशा देने का कार्य किया है। विंग द्वारा सुदूर क्षेत्रों में जाकर वस्त्र वितरण का कार्य सराहनीय प्रयास रहा। ‘मिशन किलकारियां’ के माध्यम से विंग ने मज़लूमों के बच्चों के जन्मदिन मनाकर उनके चेहरों पर खुशियाँ लाने का कार्य किया है। उम्मीद जताई कि नई टीम निरन्तरता बनाए रखेगी व बेहतर कार्य करेगी। इस अवसर पर उन्होंने नई कार्यकारिणी के पदों की घोषणा से पूर्व आलोकिता श्रीवास्तव के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि पूरी उम्मीद है नई कार्यकारिणी न केवल निरन्तरता बनाए रखेगी वरन समाज मे अपने कार्यों के द्वारा उत्कृष्ट स्थान बनाएगी।

नई कार्यकारिणी में इला द्विवेदी को अध्यक्ष, संघमित्रा मुखर्जी को उपाध्यक्ष, परिणिता बाजपेयी को सचिव, मीनू गुप्ता को कोषाध्यक्ष, अनीता मिश्रा को सांस्कृतिक सचिव, अपूर्वा अवस्थी को मीडिया प्रभारी पद दिया गया है। इसके अलावा हरप्रीत कौर एडवोकेट, प्रतिमा श्रीवास्तव, निधि चौरसिया, इंदिरा द्विवेदी व आकृति त्यागी को सदस्य बनाया गया है।