आज भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक द्वारा संडीला ब्लॉक परिसर में लगाई गई किसान पंचायत में जुटे बड़ी संख्या में किसानो से ज्ञापन लेने विकास खंड अधिकारी सण्डीला पहुंचे। पंचायत में पहुंचे कार्य वाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला जी कहा संडीला ब्लॉक के ग्राम लूमामऊ में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपात्र व्यक्तियों का चयन किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना लाभार्थी सूची में नाम होने के बाद भी अपात्रों को चुना गया है। इसके अतिरिक्त स्वच्छता अभियान के तहत बनने वाले शौचालयो का निर्माण ठेकेदारों के माध्यम से कराया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष वीरू सिंह ने कहा कि विकास खंड सण्डीला के किसी भी गांव में सफाई व्यवस्था नहीं हो रही है। नाली खडंजे का कार्य अधूरा पड़ा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सरकार को किसानों की अनदेखी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पंचायत की अध्यक्षता कर रहे जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि हरदलमऊ में प्रधान के द्वारा सरकारी जमीन पर अपने व्यक्तियों के द्वारा व अपने समर्थकों के द्वारा अवैध कब्जा कराया जा रहा है। किसान नेता राहुल मिश्रा ने किसानो की तमाम समस्याओं को देखते हुए सण्डीला विकास खण्ड के अधिकारियों से जल्द से जल्द समस्याओ का निराकरण कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि आज पंचायत में जनपद से सिर्फ पदाधिकारी आये हैं समय रहते अगर गरीब किसानो का हक नही दिलाया गया तो समय आने पर जनपद के प्रत्येक तहसीलों, ब्लॉकों, गांवो के किसान सण्डीला की धरती पर अपने किसान भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाने के लिए पहुचेंगे।

पंचायत में सत्यवीर सिंह रिंकू, ओमप्रकाश सिंह, भोले, वाशिम खान, आकिब, हरिहर मास्टर, जिला प्रभारी हरदोई अतुल कुमार आदि मौजूद रहे।