आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बालामऊ की मासिक बैठक और बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन प्रेम ढाबा पर सुबह 11:00 बजे से आयोजित हुआ उस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह उपस्थित रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में महिला अध्यक्ष सुनीता देवी कार्यक्रम में शामिल हुईं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने राहुल गांधी की रैली सफल बनाने के लिए लोगों से कहा।

जिला अध्यक्ष राजीव सिंह लोध ने कहा, मोदी और भाजपा ने देश को धोखा दिया है इनकी सारी बातें जुमला साबित हो रही हैं। झूठे दिन जाने वाले हैं और सच्चे और अच्छे दिन आने वाले हैं जो कि देश में आम आदमी की सरकार आ रही है। कांग्रेस ही देशवासियों की सच्ची हितैषी पार्टी है।

महिला जिलाध्यक्ष सुनीता देवी ने कहा कि महिलाएं सर्वाधिक असुरक्षित हैं। उनके नेता ही महिलाओं पर अत्यचार कर रहे हैं। भाजपा शासन काल में महंगाई चरम पर है घर चलाना मुश्किल हो रहा है।

मीडिया प्रभारी भुटटो मिया ने कहा कि मोदी देश का माहौल खराब कर रहे हैं। भाजपा देश को तोड़ने की नाकाम कोशिश कर रही है। कांग्रेस बलिदानी पार्टी है और देश पर बलिदान दिए हैं।

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष/प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी अमलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस किसानों, मजदूरों, युवाओ की सच्ची हितैषी है। न्यूनतम रोजगार गारंटी योजना से देश के करोड़ो लोगो को लाभ मिलेगा और देश के लोग खुशहाल जिएगे। कांग्रेस ही छात्र आयोग बनाएगी। जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश रावत ने कहा कि मोदी सरकार जुमला सरकार है। देशवासी अब मोदी के झांसे में नही आने वाले हैं। देश की जनता बदलाव चाहती है और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस कर सकती है। जिला महासचिव शिवपाल वर्मा ने कहा कि देश के युवाओं का ख्याल सिर्फ कांग्रेस ही रख सकती है। कांग्रेस ने देश को आगे ले जाने का कार्य किया है। कांग्रेस ने हमेशा सभी जाति धर्म के लोगो को साथ ले के चलने का कार्य किया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे ब्लॉक अध्यक्ष संतराम वर्मा ने सभी जिला पदाधिकारी जनों का माला पहना कर स्वागत किया।

कार्यक्रम में राम मोहन बाजपई, ममता पाल, सर्वेश कुमार, राकेश कुमार, मनीष कुमार, देवी प्रसाद, शिव कुमार, शिव प्यारी, राम दुलारी, विनय, सुंदरा, अशोक, छत्रपाल, विष्णु नारायण, कालू, राम दुलारी, सुमन, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

फेसबुक से टिप्पणी करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here