आज पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बेतहाशा वृद्धि, बढ़ती बेरोजगारी और राफेल विमान घोटाले के विरोध में 10 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर भारत बंद की रूपरेखा को लेकर एक होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन जिला कांग्रेस कमेटी हरदोई द्वारा किया गया।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने देशवासियों को छला है मोदी सरकार की गलत नीतियों से आम आदमी का बजट बिगड़ गया है। रसोई गैस की कीमतें बढ़ी हैं। महिलाओं को परेशान कर दिया है मोदी जी केवल पूंजीपतियों के लिए सरकार चला रहे हैं देशवासी पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों से त्राहि त्राहि कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत बंद मोदी जी की गलत नीतियों को जनता के बीच लाने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने जनपद हरदोई की सम्मानित जनता, व्यापारियों, अधिवक्ताओं, महिलाओं​, युवा बेरोजगारों और सामाजिक संगठनों से अनुरोध किया है कि जनहित के भारत बंद में अपना सहयोग समर्थन दें।
प्रेस वार्ता के दौरान प्रमुख रूप से मीडिया प्रभारी भुटटो मिया, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमलेंद्र त्रिपाठी, जिला महासचिव गोविंद सिंह, देवेंद्र विक्रम सिंह, शिव कुमार गुप्ता, नगर अध्यक्ष महिला सुनीता देवी, रामगोपाल वर्मा, आशुतोष गुप्ता, पवन गुप्ता आदि मौजूद रहे।
काँग्रेस का भारत बंद 10 सितंबर को गांधी प्रतिमा तिकुनिया पार्क से 11:00 बजे प्रारंभ होगा। वहां से पैदल मार्च से सिनेमा रोड, बड़ा चौराहा, नुमाइश चौराहा, सोल्जर बोर्ड चौराहा होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी हरदोई को सौंपा जाएगा। महंगाई, बेरोजगारी और पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर नुमाइश चौराहे पर दोपहर 1:30 बजे पुतला दहन किया जाएगा।
फेसबुक से टिप्पणी करें