ज़िलाधिकारी हरदोई को दान में दीं निष्प्रयोज्य पुस्तकें

0
17

ज़िलाधिकारी के पुस्तक दान महादान अभियान में सेंट जेम्स स्कूल, आर्ट ऑफ लिविंग व अन्तर्ध्वनि ने भी दान की निष्प्रयोज्य पुस्तकें

ज़िलाधिकारी हरदोई पुलकित खरे के निर्देशन में संचालित मुहिम “पुस्तक दान महादान'” के परिप्रेक्ष्य में अन्तर्ध्वनि, आर्ट ऑफ लिविंग व सेंट जेम्स स्कूल द्वारा निष्प्रयोज्य पुस्तकें ज़िलाधिकारी को दानस्वरूप प्रदान की गईं।
सेन्ट जेम्स स्कूल के प्रधानाचार्य एवं छात्र-छात्राओं ने कलेक्ट्रेट सभागार में गरीब बच्चों के लिए 3074 पुस्तकें व अलमारी प्रदान की। इस अवसर ज़िलाधिकारी पुलकित खरे ने छात्र-छात्राओं से कहा कि आप लोगों द्वारा दान की गयी पुस्तकों से कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में पढ़ने वाली गरीब छात्राओं को पढ़ाई करने में मदद मिलेगी और इन पुस्तकों का उपयोग भी हो जायेगा।
इसी क्रम में आज आर्ट ऑफ लिविंग परिवार की ओर से ज़िलाधिकारी को गरीब बच्चो के लिए 525 किताबें दी गईं। इस मौके पर आर्ट ऑफ लिविंग से आलोक श्रीवास्तव, योग टीचर संजय सिंह, शोभना सिंह उपस्थित रहे।
इसी क्रम में अन्तर्ध्वनि जन कल्याण समिति ने भी निष्प्रयोज्य 109 पुस्तकें ज़िलाधिकारी के अभियान को सफ़ल बनाने के लिए सौंपीं। इस अवसर पर ज़िलाधिकारी ने बताया कि अभी तक 25,000 किताबों का कलेक्शन हो चुका है। उन्होंने कहा कि मिले समर्थन से वे अभिभूत हैं। इस अवसर पर अविनाश चन्द्र गुप्ता, कुलदीप द्विवेदी, दीपक कपूर व आलोकिता श्रीवास्तव मौजूद रहीं।