डांडिया नाईट : अवंतिका पटेल बनीं डांडिया नाईट क्वीन तो गौरव-शालिनी चुने गए बेस्ट कपल

0
48

इनरव्हील क्लब (गॉडेस ऑफ दुर्गा) ने आयोजित की डांडिया नाईट

इनरव्हील क्लब के तत्वावधान में नवरात्र व गांधी जयंती के अवसर पर डांडिया नाईट का आयोजन स्थानीय एच के होटल एंड लॉन में किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत क्लब के सदस्यों द्वारा माँ दुर्गा की आरती से हुई। तत्पश्चात डांडिया नाईट की शुरुआत हुई। इस अवसर पर को-फाउंडर चित्रा बाजपेयी ने क्लब के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए बताया कि क्लब ने ज़िला कारागार की महिला बंदियों को सिलाई मशीन उपलब्ध कराई थीं, उसके बाद क्लब सदस्यों के सहयोग से बंदियों ने कपड़ों के बैग्स तैयार किए थे, जिन्हें काफी पसंद किया गया। बताया, 1000 बैग्स का ऑर्डर डीसीएम श्रीराम लिमिटेड शुगर एंड डिस्टलरी यूनिट हरियावां के एडिशनल जनरल मैनेजर एचआर हेड आलोक मिश्रा की तरफ से मिला है जिसे शीघ्र ही उपलब्ध करवाया जाएगा। डांडिया नाईट में शाम ढलते ही भीड़ जुटना शुरू हो गई थी जो मध्य रात्रि तक जमी रही। इस दौरान विभिन्न वस्तुओं की स्टॉल्स आकर्षण का केंद्र रहीं। बुटीक के स्टाल्स, दीपावली से जुड़ी वस्तुओं के स्टॉल्स, दवाईयों के स्टॉल्स, जिम के स्टॉल्स पर लोगों की काफी भीड़ रही। इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। डांडिया नाईट क्वीन प्रतियोगिता में चुनी गई 5 प्रतिभागियों के मध्य अवंतिका पटेल को डांडिया नाईट क्वीन चुना गया। बेस्ट कपल प्रतियोगिता में 8 कपल्स के बीच गौरव शुक्ला व शालिनी शुक्ला ने बाज़ी मारी। इसके साथ ही लकी ड्रॉ में अंकुर प्रथम, उन्नवल जौहरी दूसरे स्थान पर रहे। साथ ही बच्चों की भी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। क्विज़ प्रतियोगिता में सभी बच्चों को गिफ़्ट हैम्पर्स दिए गए।

इस अवसर पर क्लब की अध्यक्ष नेहा नारायण, सेक्रेटरी पूजा जैन, आईएसओ सुप्रिया सेठ, कोषाध्यक्ष राखी द्विवेदी, पूर्व अध्यक्ष अनुराधा मिश्रा, क्लब एडिटर हरप्रीत कौर एडवोकेट व क्लब की अन्य सभी सदस्य उपस्थित रहीं।