कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे गए डिप्टी सीएम केशव मौर्या

0
8

भीड़ देख गदगद हुए डिप्टी सीएम, हाथ उठाकर दिलाया प्रत्याशी को जिताने का संकल्प

भाजपा के स्थापना दिवस पर स्व.श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीन दयाल के चित्र पर किया गया माल्यार्पण

Himanshu Singh
__________________________________________

मल्लावां में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में सभा को सम्बोधित करने आये उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कार्यकर्ताओं में जोश पैदा करते हुए आगामी 29 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

भारत माता के जयकारे के साथ अपना सम्बोधन प्रारम्भ करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत है। भाजपा सरकार में ही विकास जमीन पर देखने को मिल रहा है। जबकि पूर्व की सरकारों में तो सिर्फ कागजों पर ही विकास हुआ है। कहा, पीएम नरेंद्र मोदी लगातार देश को विकसित देश बनाने के लिए प्रयासरत हैं। उनके प्रभावशाली कदम से पूरा पाकिस्तान डरा हुआ है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से भारी संख्या में मतदान की अपील करने के साथ साथ अशोक रावत को जिताने का संकल्प दिलाया और कहा कि हमको सिर्फ नरेंद्र मोदी को प्रत्याशी के रूप में देखना है और इतनी कमल वाली बटन दबाना है कि आगामी 23 मई को पुनः देश में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनें। इसके अतिरिक्त उन्होंने बिलग्राम-मल्लावां विधानसभा में भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का जिक्र किया।

बिलग्राम-मल्लावां विधायक आशीष सिंह ‘आशू’ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र पार्टी है जो प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ता का सम्मान करती है। इस दौरान उन्होंने बिलग्राम विधानसभा में अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों पर चर्चा की और आगामी 29 अप्रैल को चौथे चरण में होने वाले मतदान में मिश्रिख लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की। वहीं मिश्रिख लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ने कार्यक्रम में अधिक संख्या में आये हुए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग, प्यार और आशीर्वाद से ही देश की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है और आपके बीच में प्रत्याशी बनाया है। कहा, आप लोगों से आशा करता हूँ कि हाई कमान द्वारा मुझ पर जताये गए भरोसे को आप लोग कमजोर नहीं होने देंगे और आगामी 29 अप्रैल को कमल वाली बटन दबाकर अपने बेटे, भाई को देश की सबसे बड़ी संसद लोकसभा में तीसरी बार बैठने का मौका देंगे।

मंच की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ‘नीरज’ ने की व संचालन राम आसरे प्रधान ने किया। सभा को बृज बहादुर, वरिष्ठ भाजपा नेता के. बी. सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक सिंह, अरुण मौर्या, रामनंदिनी वर्मा, लोकसभा प्रभारी मिश्रिख जी पी राणा, सी पी वर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

#मल्लावां पालिका के #चैयरमैन व नगर पंचायत #कुरसठ की अध्यक्ष हुईं #केसरिया

डिप्टी सीएम ने नगर पालिका मल्लावां के चैयरमैन अंकित जायसवाल व कुरसठ नगर पंचायत की अध्यक्ष कल्पना वर्मा को पार्टी में शामिल करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। मल्लावां पालिका अध्यक्ष अंकित जायसवाल ने मुख्य अतिथि को चांदी का मुकुट व 51 किलो की फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं कुरसठ पंचायत अध्यक्ष ने गदा भेंटकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

मुख्य अतिथि का हेलिपैड पर स्वागत करने के क्रम में जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र के साथ अरुण मौर्या, युवा मोर्चा के जिला कार्यकारिणी के सदस्य हर्षित गुप्ता, राजीव कुमार, अनुराग कुमार, निपुण सिंह आदि रहे। वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केशव मौर्या के अलावा अवध क्षेत्र के पूर्व संगठन मंत्री बृज बहादुर, विधायक मल्लावां आशीष सिंह ‘आशू’ , अशोक सिंह, के. बी. सिंह, अभय शंकर शुक्ल, लोकसभा प्रभारी जी पी राणा, अखिल श्रीवास्तव, रामचंद्र राजपूत, वंदना तिवारी, प्रमेश तिवारी अनिल, विशाल जायसवाल, रामनंदिनी वर्मा, पंकज सिंह ( जिला पंचायत सदस्य), अनुराग कनौजिया (पूर्व ब्लॉक प्रमुख), अनुपम सिंह, सी पी प्रधान, राम आसरे प्रधान, अजीत सिंह डगरू, हिमांशु पटेल, अनुराग पटेल, अमि कबीर वर्मा, निपुण सिंह, अमन सिंह, राजीव कुमार, अभय सिंह ऋषि, अभिनव गोलू, हसीब, अथर्व वर्मा, नंदकिशोर गुप्ता, अमित गुप्ता, आदर्श सिंह, अभिनव द्विवेदी, आदर्श त्रिपाठी, आशू, संजय अवस्थी, रियाज हुसैन, अनुराग मिश्र, अरुण शुक्ल, शरद कुमार, कमलेश सिंह व पत्रकार बंधुओं सहित लगभग सभी गांवों के ग्राम प्रधान, बीडीसी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, बूथ अध्यक्ष व हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

#मंच से डिप्टी सीएम कर गए #विधायक आशू की #तारीफ

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने विधायक आशू की जमकर तारीफ की। उन्होंने मंच से कहा कि आपके क्षेत्र के विधायक क्षेत्र के विकास के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। लगातार अपनी शिकायत विधानसभा सहित सभी संबंधित मंत्रियों के पास रखते हैं और कई बार मुझसे विकास के लिए जबरदस्ती करते हैं। न मानने पर कभी कभी गुस्सा भी हो जाते हैं। लेकिन आपके लोकप्रिय विधायक क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर आवाज उठाते रहते हैं। डिप्टी सीएम द्वारा की गई इस वाहवाही की खूब चर्चा हुई और कार्यकर्ताओं द्वारा सराहना भी की गई।

—————————————————————-

#हेलीकॉप्टर को देखने सुबह से उमड़ी #भीड़

केशव प्रसाद मौर्या का आगमन हेलीकाप्टर द्वारा हुआ जिसको निहारने के लिए सुबह से ही बच्चों में उत्साह था इसलिए सुबह से ही लोग ट्रैक्टरों पर सवार होकर हेलिपैड के पास भीषण गर्मी में इकट्ठा होने शुरू हो गए।

सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से उप मुख्यमंत्री के सुरक्षा दल के साथ साथ सीओ प्रताप सिंह चौहान, कोतवाल मल्लावां महेश कुमार गोले, ज्ञान प्रकाश तिवारी, बिलग्राम कोतवाल अमरजीत सिंह समेत कई प्रशासनिक अधिकारी, आला अफसर मौजूद रहे।

वर्तमान सांसद अंजू बाला का न आना चर्चा का विषय बना रहा। खैर, कारण स्पष्ट नहीं हो सका लेकिन इसकी खूब चर्चा हुई।