नेचर से अभिभावकों को जोड़ने को यूरोकिड्स प्रबन्धन ने भेंट किए पौधे
कैनाल रोड स्थित यूरोकिड्स प्री स्कूल के पहले वार्षिकोत्सव में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी आकर्षक प्रस्तुतियों से रंग भर दिए। इस अवसर पर अभिभावकों को विद्यालय परिवार ने पर्यावरण सुधार अभियान को गति देने की मंशा से पौधे प्रदान किए। साथ ही वार्षिकोत्सव के अतिथियों ने पौधरोपण भी किया। विद्यालय प्रबंधक अतुल शुक्ला ने उपस्थित जनों से अधिक से अधिक पौधे लगाने की अपील की। उन्होंने बच्चों के लिए यूरोकिड्स विद्यालय के माध्यम से एक सुदृढ़ और मजबूत नींव देने के संकल्प पर विस्तृत प्रकाश डाला।
कार्यक्रम के अतिथि अभिभावक सुमत प्रसाद जैन ने कहा कि आज के युग में जहां बच्चों की पढ़ाई आवश्यक है, वहीं उन्हें स्वस्थ्य रखने के लिए वातावरण का स्वच्छ होना बहुत आवश्यक है। ग्लोबल वार्मिंग के दौर में वृक्ष ही वातावरण को प्रदूषण से मुक्त रखेंगे। उन्होंने विद्यालय परिवार द्वारा अभिभावकों को पौध प्रदान करने को सकारात्मक व प्रभावी पहल बताया। प्लेग्रुप और नर्सरी के नन्हे मुन्ने बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। बच्चों के गीत व नृत्य ने उपस्थित अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
कार्यक्रम का संचालन टेलीविजन कलाकार मोहित अवस्थी ने किया। इस मौके पर पूर्व शिक्षा अधिकारी सुमन पाण्डेय, सुशील अग्रवाल, अजीत आनंद मणि, स्वाति तिवारी, कल्पना शुक्ला, सुहाना जैन समक्ष जैन, जनार्दन सिंह, राहुल सिंह, गोपाल नारायण मिश्रा व दिनेश पाठक सहित बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद रहे। उपस्थित जनों ने विद्यालय की उत्तरोत्तर प्रगति और उज्जवल भविष्य की कामना की।