स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर ईवीएम से भरी गाड़ी मिलने पर हुआ हंगामा

0
130

बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल ने चौंकाने वाला दावा किया है। आरजेडी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक मिनी ट्रक में ईवीएम लदी नजर आ रहीं हैं। आरजेडी ने ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जाहिर की है।

आरजेडी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए दावा किया, ‘अभी-अभी बिहार के सारण और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र स्ट्रॉन्ग रूम के आस-पास मंडरा रही ईवीएम से भरी एक गाड़ी जो शायद अंदर घुसने की फिराक में थी उसे आरजेडी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा।

साथ मे सदर बीडीओ भी थे, जिनके पास कोई जबाब नही है। सवाल उठना लाजिमी है? छपरा प्रशासन का कैसा खेल?’ आरजेडी ने अपने कार्यकर्ताओं से सतर्क रहने की अपील की है। आरजेडी ने आशंका जताई है कि बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी करा सकती है।

उत्तर प्रदेश के चंदौली में भी स्ट्रॉन्ग रूम पर ईवीएम लदे ट्रक के पहुंचने पर हंगामा खड़ा हो गया। एसपी विधायक के नेतृत्व में विपक्षी नेताओं ने ट्रक को वहीं रोक लिया और चालक को बंधक बनाते हुए बीजेपी पर ईवीएम बदलने का आरोप लगाया।

वहीं गाजीपुर में भी इसी तरह का मामला सामने आया। सूचना पाकर यहां से गठबंधन के उम्मीदवार अफजाल अंसारी अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और इसका विरोध किया। उन्होंने इस कार्यवाही के खिलाफ वहां धरना भी दिया। लेकिन इसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने उन्हें वहां से हटाने की कोशिश भी की।