अपनी ‘हरदोई की लाडो’ को मिल सकता सुष्मिता सेन संग एड शूट का मौका

0
95

हरदोई : प्रनिका ने बदल दिए पूत के पांव पालने में मुहावरे के मायने

फोटो कॉन्टेस्ट फॉर किड्स वेब कॉम्पटीशन में देश भर से शून्य से 05 वर्ष आयु वर्ग के हैं प्रतिभागी, पर 08 महीने की प्रनिका को मिले हैं अब तक सर्वाधिक वोट

अंतर्ध्वनि एन इनर वॉइस कल्चरल डेस्क
____________________________________________
एक प्रचलित मुहावरा है, पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं। लेकिन, 08 महीने की प्रनिका की भोली सूरत जैसा कमाल कर रही, लगता है दूसरा मुहावरा भी गढ़ने की ज़रूरत है। दरअसल, शो ऑफ़ नाम की वेबसाइट मिनी मॉडल की खोज में शून्य से 05 वर्ष आयु वर्ग के लिए ऑनलाइन कॉम्पटीशन करा रही है। कॉम्पटीशन में देश भर से बड़ी संख्या में प्रतिभागी शामिल हैं। हरदोई के मूल निवासी सत्यम सिंह कनौजिया व कृति सत्यम कनौजिया ने अपनी 08 महीने की बिटिया प्रनिका को कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट कराया है। हालांकि जब दोनों ने ऐसा कराया होगा तो सोचा भी नहीं होगा कि प्रनिका की भोली सूरत इतने वोट बटोरेगी कि बाकी प्रतिभागी उस के आस-पास भी नहीं होंगे। प्रनिका को अभी तक कुल 459 वोट मिले हैं और वह कॉम्पटीशन में टॉप पर है। ऐसे में, हरदोई वालों का फ़र्ज़ बन जाता है कि ‘फोटो कॉन्टेस्ट फॉर किड्स’ कॉम्पटीशन का विनर प्रनिका को बनाने के लिए वोट करें और करवाएं। वोट इस लिंक पर जाकर किया जा सकता है। वोटिंग लाइन 20 जनवरी तक खुली है।

https://www.showoffclicks.com/vote/72198

प्रनिका जीती तो क्या होगा
_________________________________________
शो ऑफ के ऑनलाइन कॉम्पटीशन फोटो कॉन्टेस्ट फॉर किड्स में प्रनिका जीती तो उसे फोटो और वीडियो शूट के लिए मुम्बई बुलाया जाएगा। मान लीजिए एक सम्भावना यह भी बने कि प्रनिका कुछ वोटों से किसी प्रतिभागी से पिछड़ भी जाए तो भी उस के लिए रास्ते बन्द नहीं होंगे। वोट जीत का आखिरी आधार नहीं होंगे। मुम्बई में 04 सदस्यीय ज्यूरी प्रतिभागियों को अपनी कसौटी पर कसेगी और यदि कुछ वोट से पिछड़ा प्रतिभागी खरा मिला तो उसकी किस्मत चमक जाएगी। प्रनिका जीती तो उसे पूर्व मिस यूनिवर्स/सिने अभिनेत्री सुष्मिता सेन संग टीवी एड शूट का मौका मिलेगा। ये मौका हरदोई की लाडो को मिले, इसलिए ज़्यादा से ज़्यादा वोट करें।