सुहाना : सिर्फ ब्यूटी पेजेंट नहीं, नारी सशक्तिकरण का भी हिस्सा

हरदोई की बहू ने जयपुर में हुई सौन्दर्य प्रतियोगिता अपने नाम कर जिले का मान बढ़ाया। Mrs India Talented 2018 Platinum और Mrs India Courageous 2018 Platinum प्रतियोगिता जयपुर के होटल क्लार्क आमेर में 28 अगस्त से 03 मई तक चली। कड़ी प्रतिस्पर्धा में Mrs India Talented 2018 Platinum और Mrs India Courageous 2018 Platinum का क्राउन हरदोई की सुहाना जैन के सिर सजा।

हरदोई के प्रतिष्ठित कारोबारी सुमत जैन की बहू और समक्ष जैन की पत्नी सुहाना के अनुसार प्रतियोगिता में 20 प्रदेशों से लगभग 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने Archerz Mrs india की टीम को शादीशुदा घरेलू महिलाओं को इतना बड़ा प्लेटफ़ॉर्म देने के लिए धन्यवाद दिया। कहा, इस तरह की प्रतिस्पर्धा से शादीशुदा घरेलू महिलाओं को अपनी प्रतिभा सामने लाने का मौका मिलता है। बताया, यह सिर्फ एक ब्यूटी पेजेंट नहीं, बल्कि महिला सशक्तिकरण का भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सुहाना ने महिलाओं से और सोसायटी से निवेदन किया कि भारत मे 50 फ़ीसदी जनसंख्या महिलाओं की है और अगर देश की तरक्की चाहते हैं तो जिम्मेदारी आधी दुनिया की भी है। हर किसी मे कुछ न कुछ टैलेंट होता है और सभी भीतर छिपे टैलेंट का सदुपयोग भारत की तरक्की में करें।

प्रतियोगिता के आयोजक Archez Mrs India And Golden Glory Motion Pictures Pvt. Ltd. थे, जिसके मुख्य कार्यकारी मनीष लूथरा, प्रेसिडेंट श्रीमती अर्चना तोमर और डायरेक्टर तुषार धारीवाल हैं। सुहाना की उपलब्धि पर उन्हें और परिवार को हरदोई में बधाइयां मिल रही हैं।

फेसबुक से टिप्पणी करें