नगरपालिका अध्यक्ष ‘मधुर’ को बधाइयों का लगा तांता

बोले, जनता के सहयोग से ही हुआ सम्भव, अगली बार नंबर एक का होगा लक्ष्य

स्वच्छ भारत मिशन नगरीय स्वच्छता सर्वेक्षण में हरदोई ने प्रदेश में झंडा बुलंद किया है। आठवां स्थान प्राप्त करके हरदोई ने गौरवान्वित किया है। अगर राष्ट्र की नज़र से देखें तो 4200 नगरपालिका, नगर पंचायत व नगर निगम के स्वच्छता सर्वेक्षण में हरदोई को देश में 116वां स्थान मिला है। सर्वेक्षण में प्रदेश में आठवाँ स्थान आने पर नगरपालिका अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ पूरे शहर में हर्ष का वातावरण छा गया।

इस अवसर पर नगरपालिका ईओ जी.लाल, लेखाकार बालेश्वर मिश्र, सभासद ललित कश्यप, आदेश प्रताप सिंह, सुधीर गुप्ता, मुनि मिश्रा सहित समस्त सभासदों व पालिकाकर्मियों ने नगरपालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर का माल्यार्पण कर उन्हें बधाई दी। इससे पूर्व वर्ष 2017 में स्वच्छता सर्वेक्षण में हरदोई जिले को 60वीं रैंक प्राप्त हुई थी।

नगरपालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा ‘मधुर’ ने अन्तर्ध्वनि एन इनर वॉइस को बताया कि वे नगरक्षेत्र की जनता से मिले हुए सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हैं। साथ ही उन्होंने अपेक्षा की कि भविष्य में भी सहयोग मिलता रहेगा। साथ ही गुज़ारिश भी की कि देय शुल्कों का भुगतान समय से करें व शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करें। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि अगले स्वच्छता सर्वेक्षण में निश्चित ही हरदोई नगरपालिका प्रथम स्थान प्राप्त करेगी।