हरदोई : इनरव्हील क्लब (डॉटर्स ऑफ़ दुर्गा) इस नवरात्र लेकर आ रहा डांडिया नाइट

0
42
15 अक्टूबर (सोमवार) को वैभव लॉन में शाम 06 बजे हाथों में स्टिक थाम जोड़ियां करेंगीं धमाल

डांडिया क्वीन और बेस्ट ग्रुप सहित होंगे कई चौंकाने वाले गेम्स, एन्ट्री होगी बाक़ायदा टिकट से

इनरव्हील क्लब लगातार दूसरे बरस शारदीय नवरात्र के अवसर पर पारम्परिक डांडिया नाइट का आयोजन कर रहा है। आयोजन 15 अक्टूबर (सोमवार) को सर्कुलर रोड स्थित वैभव लॉन में रखा गया है। डांडिया नाइट को लेकर टीम इनरव्हील क्लब तैयारियों में जुट गई है।
क्लब की चेयरपर्सन अनुराधा मिश्रा के अनुसार बीते साल आयोजन छोटे स्तर पर किया गया था। उस आयोजन की सफलता के बाद इस साल इसे बड़े स्तर पर कराए जाने की मांग हो रही थी। लिहाजा, इस साल कई इवेंट्स के साथ डांडिया नाइट का आयोजन हो रहा है। बताया, डांडिया नाइट शाम 06 बजे से शुरू हो जाएगी। डांडिया क्वीन का परफॉर्मेंस शाम 07 से 08 और बेस्ट ग्रुप के लिए 08 से 09 बजे का समय रखा गया है। ग्रुप डांस को परफॉर्मेंस के लिए 05 मिनट का समय होगा ग्रुप में अधिकतम सदस्य केवल 10 ही होंगे।
क्लब सेक्रेटरी शिवानी वर्मा ने बताया, एन्ट्री टिकट से रखी गई है। एडल्ट्स के लिए टिकट ₹100 और 03 से 10 वर्ष तक के बच्चों के लिए ₹50 की रखी गई है। डांडिया के लिए स्टिक्स आयोजन स्थल से ही खरीदी जा सकेगी। इसके अलावा लकी ड्रॉ भी होगा और इसका एक कूपन ₹20 में लिया जा सकेगा। लकी ड्रॉ में प्रथम और द्वितीय पुरस्कार निकाले जाएंगे। बताया, डांडिया नाइट में प्रतिभाग को लेकर लोगों में ख़ासा उत्साह है। कहा, डांडिया नाइट्स में प्रतिभाग को लेकर किसी भी जानकारी के लिए चेयरपर्सन अनुराधा मिश्रा के सेलफ़ोन नम्बर 9984535541 और उनके सेलफ़ोन नम्बर 80904 66005 पर सम्पर्क किया जा सकता है।