माधौगंज से प्रदुम्न तिवारी
ग्राम निधि द्वारा निर्मित इण्टर लॉकिंग सड़क का लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में बिलग्राम मल्लावां विधायक आशीष सिंह ‘आशू’ द्वारा ग्राम सभा शहब्दा के मजरा नारायनपुरवा में इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया गया।
इस अवसर पर विधायक ने शासन द्वारा चलाई जा रही उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वछता के लिए शौचालय आदि विभिन्न योजनाओं की विस्तृत जानकारी गाव वालों को दी और कहा कि सरकार द्वारा गावों के विकास में कोई कमी नही रखी जाएगी। ग्राम प्रधान कृष्ण पाल सिंह ने विधायक आशीष सिंह ‘आशू’ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक के सहयोग से ग्राम सभा के मजरा भमकरा के लिए बघौली माधौगंज मार्ग से भमकरा तक डामरीकरण के लिए चयन किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सड़क पर कार्य शुरू हो जाएगा, जिसके लिए विधायक का आभार व्यक्त किया। वहीं प्रधान और गाव वालों द्वारा बघौली मार्ग से बसंतपुरवा तक लगभग 500 मीटर डामरीकरण के लिए पहले भी कहा था जिसके लिए पुनः गाव वालो ने सड़क की मांग की। जिस पर विधायक ने सड़क बनवाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर ग्राम विकास अधिकारी सुभाष चंद्र ने ग्राम सभा मे किये गए कार्यो की जानकारी दी।
कार्यक्रम में यशपाल सिंह, अब्बास, जीत बहादुर द्विवेदी, अब्दुल, पंकज सिंह, पिंटू सिंह, इक़बाल, बाल गिरिन्द, सोनू, दिनेश कुमार, रामनरेश सिंह, अमर सिंह, वासुदेव यादव, जगदीश सिंह, अलीहसन, रामचंद्र, ब्रजकांत सिंह, रामसुभग, महेंद्र सिंह आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।