जम्‍मू और कश्‍मीर में आतंकी पुलवामा जैसे एक और बड़े हमले की फिराक में हैं। यह बात सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों के अलर्ट में सामने आई है। खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बलों को अलर्ट जारी करके कहा है कि पुलवामा आतंकी हमले को अंजाम देने वाला आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद एक बार फिर राज्‍य में बड़े हमले की फिराक में है। यह हमला चौकीबल और तंगधार के बीच में होने की आशंका जताई गई है। आतंकी फिर से कार के जरिये सुरक्षा बलों के काफिले को निशाना बना सकते हैं।

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के मुताबिक जैश के आतंकी अगले दो दिनों में चौकीबल और तंगधार के आसपास के मार्गों में सुरक्षा बलों के काफिलों को निशाना बना सकते हैं। साथ ही इस बार हमले में हरे रंग की स्‍कॉर्पियो कार के इस्‍तेमाल किए जाने की भी खुफिया जानकारी मिली है। एजेंसी के अनुसार आतंकियों की ओर से कार को फिदायीन हमले के लिए तैयार भी कर लिया गया है।

खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बलों को फिर सतर्क किया है कि एक संदेश डिकोड किया गया है। उससे पता चला है कि पुलवामा हमले की तरह एक और हमले की योजना जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी बना रहे हैं। इस इनपुट की जानकारी सभी सुरक्षा बलों को दी गई है।