कानपुर क्रिकेट इलेवन ने यंगस्टर क्रिकेट क्लब हरदोई को 3 विकेट से हराया

0
17
आज स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम हरदोई में यंगस्टर क्रिकेट क्लब हरदोई तथा कानपुर क्रिकेट इलेवन के मध्य सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। जिसमें हरदोई के कप्तान प्रशांत श्रीवास्तव ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। यंगस्टर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम निर्धारित 40 ओवर से पहले ही 25.3 ओवर में 106 रन बनाकर आउट हो गई । यंगस्टर क्रिकेट क्लब की तरफ से सौरभ कुमार वर्मा ने सर्वाधिक 36 रन का योगदान किया तथा राणा सिंह व अखिलेश सिंह ने क्रमशः 28 रन व 12 रन का योगदान किया।
कानपुर क्रिकेट इलेवन की तरफ से शिवम सिंह ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए, विशाल ने 3 विकेट आलोक ने 1 विकेट तथा हर्षित ने 2 विकेट लिए । मैच के मैन ऑफ द मैच कानपुर क्रिकेट इलेवन के शिवम सिंह रहे।
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कानपुर क्रिकेट इलेवन की टीम ने 21.1 ओवर में 7 विकेट  खोकर 109 रन बनाकर 3 विकेट से जीत दर्ज की । कानपुर की तरफ से दीपक ने 31 तथा ऋषभ ने 20 रनों का योगदान किया विशाल व शिवम ने क्रमशः 14 रन व 20 रन बनाए। यंगस्टर क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिषेक गुप्ता ने सर्वाधिक 4 विकेट तथा राणा सिंह ने 2 विकेट व प्रशांत श्रीवास्तव ने 1 विकेट लिया।
आज के मैच में अंपायरिंग मोहम्मद हफीज तथा नागेश राठौर ने की तथा स्कोरिंग विवेक यादव ने की। मैच के दौरान सीरीज के प्रायोजक अपटेक कंप्यूटर्स के अनूप पूरी मौजूद रहे। यह सभी मैच एसोसिएशन ऑफ हरदोई की देखरेख में संपन्न हो रहे हैं।