कार्यकर्ताओं का अपमान बर्दाश्त नही किया जाएगा – रामू अग्निहोत्री

0
18
रामू बाजपेई ‘पाली’
आज पाली नगर के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी भरखनी मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रामू अग्निहोत्री ने की।
बैठक को सम्बोधित करते हुए रामू अग्निहोत्री ने कहा कि कार्यकर्ता थाने के चक्कर लगाना बन्द करें और अपनी समस्या को संबंधित अधिकारी को बताएं। अधिकारी द्वारा कार्य ना करने, गलत व्यवहार करने की लिखित शिकायत मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष को करे उस अधिकारी पर कार्यवाही की संस्तुति की जाएगी।
नगर में चल रहे समस्त अवैध कार्य जो पुलिस की देख रेख में चल रहे हैं, तत्काल बन्द करें अन्यथा कार्यवाही की जाएगी।
एक कार्यकर्ता ने शिकायत की कि वह दुकान चलाता है उसके जियो फोन का कोड सेंटर इंचार्ज द्वारा अवैध तरीके से बदल दिया गया जिसकी शिकायत 6 अगस्त को की गई परन्तु अब तक कोई कार्यवाही नही की गई। जबकि प्रकरण साइबर क्राइम का है। इस पर उन्होंने कहा कि तत्काल कार्यवाही हेतु थानाध्यक्ष से कहा जायेगा और अब कार्यवाही ना करने का कारण भी पूछा जाएगा व तत्काल कार्यवाही भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बड़ी संख्या में लोग अपनी गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगाकर घूम रहे है और दलाली कर रहे हैं, उन्हें पहचानें उनकी सूची बनाएं और उनकी जानकारी शीर्ष नेतृत्व को दें।
उन्होंने कहा कि स्वतन्त्रता दिवस पर सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर 11-11 वृक्ष लगाएं। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मान सर्वोपरि है, कार्यकर्ता सम्मान के लिए पार्टी सदैव कटिबद्ध है। हम सभी नयी ऊर्जा के साथ 2019 के चुनावों की तैयारी में लगें और पार्टी को 2014 की अपेक्षा दोगुने मतों से विजयी बनाएं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से अमित अग्निहोत्री, शिवम तिवारी, अंकित अग्निहोत्री, अजीत बाजपेई, गजेंद्र सिंह, राजरूप राजपूत, आत्माराम राजपूत, कन्हैया शर्मा, रामू कुशवाहा, मनोज सिंह, जैनेन्द्र सिंह, अनुज मिश्र, मुकेश कुशवाहा, लखपति सिंह, जयकरन सिंह, महेशपाल , अनूप त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।