हरदोई : प्रीतेश ने भाजपा के देवतुल्य कहे जाने वाले कार्यकर्ताओं का किया देवतुल्य अभिनन्दन

0
31
10 से 15 नवम्बर तक पार्टी चला रही है बूथ समिति अभिनन्दन कार्यक्रम, किया जा रहा काडर का सम्मान
भारतीय जनता पार्टी के बड़े से छोटे नेता अपने भाषणों में जोर देकर पार्टी काडर को देवतुल्य बताते हैं। 10 से 15 नवम्बर तक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर बूथ समिति अभिनन्दन कार्यक्रम चल रहा है। पार्टी पदाधिकारी बूथों पर पहुंच पटका पहना बूथ समिति पदाधिकारियों का औपचारिक अभिनन्दन कर रहे हैं। लेकिन, भाजपा के जिला मीडिया सम्पर्क प्रमुख प्रीतेश दीक्षित ने आज सवायजपुर मण्डल के 08 बूथों की समितियों का अभिनन्दन सचमुच ‘देवतुल्य’ ही किया।
बूथ समिति अभिनन्दन कार्यक्रम के तहत प्रीतेश दीक्षित ने सवायजपुर मण्डल के कहरई नकटौरा सेक्टर के गांव कहरई, कनकापुर उबरिया, राजपुर लभेडा, चकौती खुर्द, पाण्डेयपुर, रमपुरा खमरिया, कन्हारी और उबरिया कलां में वहां की बूथ समितियों का अभिनन्दन अलहदा तरह से किया। बूथ अध्यक्ष के तिलक किया, माला पहनाई, पार्टी के पटके संग शॉल ओढ़ाई, मुंह मीठा कराया और आरती उतारी। इस तरह के अभिनन्दन से बूथ समितियों के पदाधिकारी अभिभूत हो गए।
बूथ समितियों को सम्बोधित करते हुए प्रीतेश दीक्षित ने कहा, भाजपा कार्यकर्ता देवतुल्य है, इसीलिए पार्टी उनका सम्मान कर रही है। बूथ कार्यकर्ता की ही मेहनत का परिणाम है कि आज भाजपा की केन्द्र और प्रदेश के साथ साथ देश के अस्सी प्रतिशत भू-भाग पर सरकारें है। कहा, 17 तारीख को कमल संदेश बाइक रैली में बूथ से सभी सदस्यों को निकाल कर रैली को ऐतिहासिक बनाना है। कहा, 2014 के लोकसभा चुनाव में सदर सीट की विजय में सवायजपुर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मेहनत से 05 विधानसभा क्षेत्रों की बनिस्पत पंचनद से 38,752 मतों के सर्वाधिक अन्तर का निर्णायक योगदान मिला था। विश्वास है, 2019 में भी सवायजपुर क्षेत्र के कार्यकर्ता पार्टी को पूर्व से बड़े अन्तर से निर्णायक सफलता दिलाएंगे।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष मदनपाल सिंह, विस्तारक विपिन मिश्र, सेक्टर संयोजक विवेक प्रताप सिंह, विशेश्वर अग्निहोत्री समेत विनोद शुक्ल , रणजीत कुशवाहा, जमुना सिंह, अमरेश कुशवाहा, राकेश चौहान , रंजन मिश्रा , रवेन्द्र भदौरिया , सोनपाल कुशवाहा, डॉक्टर हरिश्चंद्र, सरोज कटिया और रामकुमार चौहान आदि बूथ अध्यक्ष अपनी समितियों के साथ मौजूद रहे।