लालबहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज सेक्टर पर भाजपा ज़िलाध्यक्ष महिला मोर्चा व नगर अध्यक्ष भाजपा ने किया ध्वजारोहण

0
19

नगरपालिका अध्यक्ष द्वारा कराया पौधारोपण

स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर हरदोई नगर के लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज सेक्टर पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम सेक्टर संयोजक पंकज शुक्ला व सेक्टर प्रभारी नगर मंत्री पंकज सिंह द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अलका गुप्ता व नगर अध्यक्ष अजीत उपाध्याय द्वारा ध्वजारोहण किया गया तथा सेक्टर निवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अलका गुप्ता ने कहा कि आज भारत की आजादी की 72वीं वर्षगांठ पर भारत का डंका पूरे विश्व में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बज रहा है। पूरा विश्व आज भारत के गुणगान गा रहा है। नगर अध्यक्ष अजीत उपाध्याय ने कहा कि आज़ादी हमें लाखों करोड़ों बलिदानों के बाद मिली इस को सहेजना और इसका सम्मान करना हम सब का परम कर्तव्य है।
सेक्टर के प्रभारी नगर मंत्री पंकज सिंह ने कहा कि भारत और भारतीयता का सम्मान बहुत जरूरी है। प्रधानमंत्री ने भारत को विश्व गुरु बनाने का जो संकल्प लिया है उसमें हमारा आप सब का साथ और योगदान बहुत जरूरी है। नगर मंत्री अंकित पांडे ने कहा कि राष्ट्र को उन्नत बनाने के लिए राष्ट्रवाद की भावना बहुत जरूरी है और हम भाजपाइयों में भावना भरपूर है, क्योंकि हम जब अधिक उत्साहित या प्रसन्न होते हैं तो किसी व्यक्ति विशेष के नारे नहीं बल्कि भारत माता की जय के नारे लगाते हैं।
कार्यक्रम के उपरांत सेक्टर पर पौधारोपण भी किया गया। इसमें नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र ‘मधुर’ और महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अलका गुप्ता मौजूद रहीं। कार्यक्रम में प्रांजल शुक्ला, अमित त्रिवेदी रानू, दीपेंद्र सिंह, अंकित श्रीवास्तव, नगर महामंत्री आशीष शुक्ला, नगर उपाध्यक्ष नीतू चंद्रा, अमित पांडे आशीष श्रीवास्तव, अक्षय प्रताप सिंह, अवनीश सिंह, दरबारी लाल, अवशेष प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।