सौरभ के ज़िलाध्यक्ष बनने पर अल्पसंख्यक समुदाय ने मनाई खुशियां

0
35
सौरभ मिश्रा ‘नीरज’ को भारतीय जनता पार्टी हरदोई का जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर अल्पसंख्यक समुदाय ने भी खुशियों का इज़हार किया है। समाजसेवी आरिफ़ खान ‘शानू’ के आवास पर काफी संख्या में इस समुदाय के लोगों ने आतिशबाजी छुड़ाकर व मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।
———————————–
माधौगंज से प्रदुम्न तिवारी
__________________________________________
मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम ने सरसो के तेल की एक फर्म पर छापा मारकर सैम्पल का नमूना लिया। टीम ने कारखाना सील कर दिया। इस कार्यवाही से नगर के दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। कस्बे में सोमवार को मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिरुद्ध सिंह ‘गंगवार’ ने टीम के साथ मोहल्ला आजाद नगर स्थित श्रवण कुमार गुप्ता उर्फ मुन्ना की फर्म श्री रामा देवी एंड संस् पर अचानक छापा मारकर सरसो के तेल का सैम्पल भरा। इस कार्यवाही से नगर के दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बन्द कर दिये। टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुराधा कुशवाहा, घनश्याम वर्मा, खुशीराम आदि मौजूद रहे।
————————————–
माधौगंज : हत्या के लिए लिए जा रहे 18 गोवंश को पुलिस ने एक खेत से बरामद कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गोवंशों को गौशाला के सुपर्द किया। थाना क्षेत्र के गांव जेहदीपुर निवासी छंगा के मुर्गा फार्म के पीछे एक खेत में 18 गोवंश बंधे होने की सूचना एसआई प्रेमचंद को मिली उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा कि मुर्गा फार्म के पीछे एक यूकेलिप्टस के खेत में गोवंश बंधे हुए हैं। उन्होंने थाना प्रभारी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पूरी टीम ने एक साथ दबिश देकर 18 गौवंश बरामद किए। तथा साथ में सैफुद्दीन उर्फ बंटा पुत्र हसरत अली निवासी कुरसंडा थाना पिहानी व छंगा उर्फ इशरत अली पुत्र अशरफ अली निवासी जेहदीपुर को मौके पर पकड़ लिया। पकड़े गए गोवंशों को गौशाला में सुपुर्द कर दिया तथा अभियुक्तों को पकड़ कर जेल भेज दिया।