मिशन किलकारी : अन्तर्ध्वनि महिला विंग ने 44 नवजात शिशुओं को ठिठुरन में दी राहत, वितरित किए वस्त्र

0
31

आज ज़िला कारागार में महिला बंदियों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए लगेगा मेडिकल कैम्प

अंतर्ध्वनि डेस्क
__________________________________________

तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर अन्तर्ध्वनि महिला विंग के तत्वावधान में आज मकर सक्रांति के शुभ अवसर पर ज़िला महिला चिकित्सालय में ‘मिशन किलकारी’ के तहत नवजात शिशुओं को वस्त्र वितरित किए गए।

मकर सक्रंति के शुभ अवसर पर अन्तर्ध्वनि महिला विंग ने ज़िला महिला चिकित्सालय में 44 नवजात शिशुओं को वस्त्र वितरित किए। इस अवसर पर सीएमएस डॉ. रवींद्र सिंह ने विंग के प्रयास की सराहना करते हुए इसे नेक कार्य की संज्ञा दी। महिला विंग अध्यक्ष आलोकिता श्रीवास्तव ने कहा कि विंग आज तीन सफ़ल वर्ष पूर्ण कर चुका है। हमारा उद्देश्य जनवरी की ठिठुरन में ज़रूरतमंदों को राहत पहुंचाने का था, इसके तहत ही आज 44 नवजात शिशुओं को वस्त्र वितरित किए गए। उन्होंने बताया कि महिला विंग 16 जनवरी को ज़िला कारागार में महिला बंदियों के लिए ‘मेडिकल कैम्प’ का आयोजन भी करने जा रही है। इस कैम्प में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. चित्रा मिश्रा, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. अनीता श्रीवास्तव व फिज़ियो थेरेपिस्ट डॉ. सौरभ दयाल अपनी सेवाएं देंगे।

वस्त्र वितरण के अवसर पर उपाध्यक्ष अमिता मिश्रा, सचिव खुशबू टंडन, कोषाध्यक्ष मंजू वर्मा, संघमित्रा मुखर्जी, प्रियंका त्रिपाठी व निधि चौरसिया उपस्थित रहीं।