मदर्स डे पर अमिताभ ने गाया खास गाना, देखें विडियो

0
17

बॉलीवुड एक्टर और महानायक अमिताभ बच्चन और शूजित सरकार का ये नया गाना मदर्स डे पर बेस्ड है। इस गाने में अमिताभ बच्चन ने एक बच्चे के साथ मिलकर आवाज दी है।

 

इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कल यानी 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा ऐसे में अमिताभ बच्चन का ये वीडियो सभी मांओं के लिए एक ट्रिब्यूट है।

इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘शूजित सरकार, अनुज गर्ग और उनका छोटा बेटा, साथ ही मेरी ओर से ये एक श्रधांजलि’। बता दें कि इस वीडियो का आइडिया शूजित सरकार के मन में सबसे पहले आया था। शूजित चाहते थे कि इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की अपनी आवाज दें। अनुज गर्ग ने म्यूजिक दिया है इसके अलावा उनके बेटे ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने का लिरिक्स तैयार किया है पुनित शर्मा ने।

ये मॉनटाज वीडियो हमारी मांओं के लिए मार्मिक श्रद्धांजलि है जिसका प्रस्‍तुतिकरण अमिताभ बच्‍चन की आवाज में है। इस वीडियो में मोनोक्रोम पिक्चर है जिसमें बहादुर और प्रेरणादायक मांओं को दिखाया गया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन भी अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी मां तेजी बच्चन ब्लैक-वाइट फ्रेम में हैं जिसमें बिग बी नजर आ रहे हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here