मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने फूंका आतंकवाद का पुतला

0
9

आज नुमाइश चौराहे पर समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता के नेतृत्व में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व आतंकवाद का पुतला फूककर 44 जवानों की शहादत का जल्द से जल्द बदला लेने की केन्द्र सरकार से मांग की गई। साथ ही समाजवादी पार्टी हरदोई के सभी पदाधिकारियों द्वारा सोल्जर बोर्ड चैराहा पर शहीद जवान स्तम्भ पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई और पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाये।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि 44 जवानों की शहादत देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है। हम समाजवादी परिवार के लोग व पूरा देश शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़े हैं और हम सब समाजवादी लोग मांग करते हैं कि शहीद परिवारों को केन्द्र सरकार 01 करोड़ रूपये मुआवजे की धनराशि सहित परिवार के एक सदस्य को नौकरी दे व पेट्रोल पम्प व गैस एजेन्सी का लाइसेन्स दे जिससे शहीद परिवारों का भरण-पोषण हो सके।

इस मौके पर मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी प्रवक्ता जितेन्द्र वर्मा ‘जीतू’, लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष आदर्श दीपक मिश्र, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ‘मीतू’, समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर पाल, छात्र सभा के प्रदेश सचिव धर्मेन्द्र सिंह, प्रदेश सचिव सूरज वर्मा, लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव प्रशान्त मिश्रा, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, जिला सचिव सुधीर गुप्ता ‘मिन्ना’, उपाध्यक्ष राहुल बाल्मीकि, सदर विधान सभा उपाध्यक्ष अजय यादव, जय प्रकाश, अनूप लाला, रामू गुप्ता, प्रेम श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।