मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने पूरे देश की कानून व्यवस्था को बताया ध्वस्त

0
4

हरदोई : समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक का संचालन जिला सचिव सुधीर गुप्ता ‘मिन्ना’ ने किया।

युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव संजय कश्यप ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर काम करने की जरूरत है। समाजवादी सरकार में हुए विकास कार्यों को जनमानस तक पहुंचाने का काम करें। 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार रहें। छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव मुकुल सिंह ‘आशा’ ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से लगातार नाबालिग बच्चियों का बलात्कार, हत्या व सैकड़ों लगातार हत्याएं पूरे देश सहित उत्तर प्रदेश में हो चुकी हैं और पूरी तरीके से भाजपा सरकार चुप बैठी हुई है कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। अपील की कि सभी लोग अभी से चुनाव की तैयारी में जुड़कर 2022 में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करें।

समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूर्णतया विफल है। चारों ओर अराजकता का माहौल व्याप्त है। समाज का प्रत्येक वर्ग बिगड़ती कानून-व्यवस्था एवं महंगाई की समस्या से परेशान है। हत्याएं, बलात्कार, डकैती, लूट, व्यापारियों का उत्पीड़न और अपहरण जैसी घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज से ही सभी को बूथ स्तर पर जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों का जन जन तक पहुंचाने का काम करना है और समाजवादी पार्टी से लोगों को जोड़ने का भी काम करना है। उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, अपनी – अपनी कार्यकारिणी व कार्यकर्ताओं के साथ प्रतिमाह विधानसभा, ब्लॉक, नगर में मासिक बैठक करेंगे, और सब मिलकर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे ।

इस मौके पर मुख्य रूप से युवजन सभा पूर्व राष्ट्रीय सचिव संजय कश्यप, छात्र सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव मुकुल सिंह आशा, प्रभास चौधरी, जिला उपाध्यक्ष रियासत खान, जिला सचिव सुधीर गुप्ता ‘मिन्ना’, जिला उपाध्यक्ष साद खान, जिला सचिव सुरज सिंह तोमर, अजय पांडेय, जिला उपाध्यक्ष राहुल बाल्मीकि, ब्लॉक अध्यक्ष नवीन यादव, जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुशवाहा , विधानसभा उपाध्यक्ष अजय यादव, अशोक सक्सेना, कौशल कुमार, मनोज गुप्ता, सोनू गुप्ता, अकील अंसारी, पंकज यादव, दानिश, सुमित यादव, सोनू कश्यप, सुरेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।