माधौगंज : निकली कमल संदेश यात्रा, गाँव गाँव जाकर भाजपा की नीतियां बताईं

0
20
माधौगंज से प्रदुम्न तिवारी
कस्बे के एक गेस्ट हाउस में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच कमल सन्देश देने के लिए पद यात्रा निकली। रैली को विधायक आशीष कुमार सिंह ‘आशू’ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। लोक सभा प्रभारी रामचन्द्र वर्मा के नेतत्व में विधान सभा संयोजक खुशीराम यादव, मनोज हिन्दू, दीप्ती द्विवेदी, विनोद, धर्मेंद्र सिंह, राजू पंडित, दिनेश गुप्ता आदि दर्जनों कार्यकर्ता विधान सभा में पार्टी की नीतियो को गांव गांव जाकर बताएंगे। लोक सभा प्रभारी ने बताया कि विधानसभा में कार्यकर्ताओ की 8 टोलियां बनायी गयी हैं जो 1 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक गांव गांव पहुँचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान व आम जनता के लिए जो कार्य किये गए हैं उनकी जानकारी देंगी। इस कार्यक्रम द्वारा आने वाले 2019 लोक सभा चुनाव के लिए जनजागरण अभियान चलाया गया है।
———————————————–
पुलिस जाँच में पहले ही समझौता की बात आई सामने
पुत्री की ससुराल से सारा दहेज का सामान वापस लेने के बाद मायके पक्ष वालों ने कब्र खोदकर पोस्टमार्टम कराने के लिए दिए गए पत्र के मामले में पहले ही समझौता किए जाने की बात पुलिस को जांच में मिली।
थाना क्षेत्र के ग्राम सेलापुर निवासी सिराजुद्दीन की पत्नी शीबा के प्रसव के दौरान ज्यादा रक्तस्राव होने के कारण शीबा की मृत्यु हो गई थी। जिसकी सूचना उनके परिजनों को भी दी गई थी। प्रभारी निरीक्षक आर के शर्मा ने बताया कि शीबा के पिता इकबाल हुसैन द्वारा पुलिस अधीक्षक को कब्र खुदवाने का प्रार्थना पत्र दिया गया है जो कि बेबुनियाद है। मायके पक्ष वालों ने ससुराल पक्ष के सिराजुद्दीन से सारा दहेज का सामान 26 नवंबर 2018 को सेलापुर प्रधान सिद्धेश्वरी की उपस्थिति में प्राप्त कर चुके हैं तथा वे शीबा को प्रसव में हुई पुत्री भी साथ ले गए थे। विवाद को समाप्त कर दोनो पक्षो ने आपसी समझौते के तहत कागज पर लिखा पढ़ी कर फैसला किया था। जिसकी सूचना थाने पर भी दी थी।