नोएडा रेव पार्टी में पकड़े  गए थे 192 युवक-युवतियां, परोसे जा रहे थे नशीले पदार्थ

0
15

पुलिस ने शनिवार रात को नोएडा के सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारकर 192 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें फार्म हाउस के मालिक व पांच मुख्य आयोजकों समेत गाजियाबाद पुलिस का एक सिपाही और एक पूर्व विधायक का भतीजा भी शामिल हैं। पार्टी में शराब व अन्य नशीले पदार्थ परोसे जा रहे थे।

पुलिस अधिकारी से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक फार्म हाउस के बाहर खड़ीं 39 लग्जरी कारें और 9 महंगी-महंगी बाइक भी बरामद हुई हैं। रेव पार्टी में क्लास 10 और 12वीं में पढ़ने वालीं लड़कियां भी शामिल थीं। वहीं छात्रों के अलावा कई नामी बिजनेसमैन भी पार्टी में शामिल थे।

गेस्‍ट को इंटरटेन करने के लिए हाई प्रोफाइल कॉलगर्ल्‍स बुलाई गई थीं जो तंग कपड़ों में गेस्‍ट के आसपास घूमती रहती थीं। वो उन्‍हें शराब पिलाती और उनके साथ स्‍विमिंग पुल में कंपनी देतीं। लड़कियों को कमिशन बेस पर बुलाया गया था। रेव पार्टी में आने वाले लोगों की टेबल पर यह एंटरटेन करती थीं और इसके बदले टेबल पर जि‍तना पैसा आता था उसका 10 प्रतिशत इन्हें मिलता था।

इसी के चलते नोएडा की रेव पार्टी में लड़कों की एंट्री 10 हजार रुपये का भुगतान करने पर होती थी तो लड़कियों को एंट्री के लिए कोई फीस नहीं चुकानी होती थी। इन पार्टियों में महंगी शराब के साथ-साथ गांजा व लगभग हर तरह का नशा कराया जाता है। इस पार्टी को सोशल मीडिया में इनवाइट के द्वारा आयोजित किया गया था।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here