न्यायपंचायतों पर आयोजित हुईं खेल प्रतियोगिताएँ

0
21
माधौगंज से प्रदुम्न तिवारी
प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों की न्यायपंचायतों पर आयोजित खेल प्रतियोगिताएँ सम्पन्न हुईं।
सदरपुर न्याय पंचायत में आयोजित खेल प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय की कबड्डी में प्राथमिक विद्यालय गदुवापुर बालक वर्ग में प्रथम रहा वहीं प्राथमिक वर्ग की सुलेख प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय हीरापुर की तमन्ना प्रथम रहीं। जूनियर वर्ग की कबड्डी में उच्च प्राथमिक विद्यालय सदरियापुर प्रथम, बालिका वर्ग में कबड्डी में रोशनपुर प्रथम रहा। खोखो में सदरियापुर प्रथम, सुलेख में बढनपुर के सूरज प्रथम रहे।
अटवा अलिमर्दानपुर न्यायपंचायत में हुए खेलो में हुई कबड्डी में प्राथमिक विद्यालय भैनामऊ, लंबी कूद में आर्यन, प्राथमिक विद्यालय चोखेपुरवा, हिंदी सुलेख में शुभम और अंग्रेजी सुलेख में सौरभ प्राथमिक विद्यालय देवीदीनपुरवा प्रथम रहे। 50 मीटर बालक वर्ग दौड़ में प्राथमिक विद्यालय बघौडा के रमन और विकास संयुक्त रूप से प्रथम रहे। 50 मीटर बालिका दौड़ में प्राथमिक विद्यालय शहब्दा से राखी प्रथम रहीं। पीटी में गौतरा जूनियर और समूह गान में सेवढाई की बालिकाऐं प्रथम रहीं। भिठाई न्याय पंचायत में बालिका दौड़ में नाजरीन बानो प्रथम रहीं। बालक वर्ग दौड़ में सौरभ और जूनियर बालक वर्ग कबड्डी में रुकनापुर और बालिका वर्ग में भी रुकनापुर प्रथम रहे।
रुदामऊ न्यायपंचायत में हुई प्रतियोगिताओ में जूनियर हाईस्कूल की बालिकाओ द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। जूनियर हाईस्कूल सहिजना खो खो में विजयी रही। कबड्डी और अंताक्षरी में उच्च प्राथमिक विद्यालय चंदौली विजयी रहा। बैडमिंटन प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय रुइया विजयी रहा। सुलेख में सौरभ कुमार प्रथम रहे। लंबी कूद में गौरव यादव, 100 और 200 मीटर दौड़ में हरिओम ने बाजी मारी, वहीं 400 मीटर दौड़ में गौरव प्रथम रहे। न्यायपंचायतों पर न्यायपंचायत प्रभारी, अध्यापक और अनुदेशक मौजूद रहे।