कांवर यात्रा व बकरीद को लेकर एसडीएम व सीओ ने पीस कमेटी की बैठक की

0
22
प्रदुम्न तिवारी ‘माधौगंज’
कांवर यात्रा व बकरीद को लेकर एसडीएम व सीओ ने पीस कमेटी की बैठक की। बैठक में अधिकारियो ने कांवर यात्रा में शराब पीकर हुड़दंग न करने की नसीहत दी।
थाना क्षेत्र के ग्राम तपनौर में आज प्राथमिक विद्यालय में पीस कमेटी की बैठक कर गाँववालो को शांति पूर्वक मनाने के निर्देश दिए। उपजिलाधिकारी बिलग्राम सतेंद्र सिंह और क्षेत्राधिकारी प्रताप सिंह चौहान द्वारा तपनौर में पीस कमेटी की बैठक कर दोनो पक्षो से सावन के महीने में पड़ने वाले त्योहार को शांति पूर्वक मनाने के निर्देश दिए। उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी ने लोगों से कहा कि 19 अगस्त को गांव से निकलने वाली कावर यात्रा में डीजे की धुन पर लोग हुड़दंग नही करेंगे।न्यायालय के मानक के अनुरूप ही सभी लोग निर्देशो का पालन करेंगे। हुड़दंग करने वालों को बख्शा नही जाएगा।
ज्ञात हो कि गत वर्ष गांव में टप्पा बाबा से कावर यात्रा के निकलने पर गाव के एक समुदाय के लोगो ने विरोध किया था जिस पर गाँव में तनाव की स्थिति बन गई थी, जिसे प्रशासन द्वारा सूझ बूझ के साथ हल कर यात्रा निकलवाई गई थी।
इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार सोनकर ,एस आई प्रेम सिंह व जितेंद्र सिंह तोमर सहित गांव के रामबाबू, विपिन तिवारी, अभिमन्यु, प्रेम सिंह, विजय तिवारी, रामू द्विवेदी, अनिल कुमार, सुभाष, प्रथवेन्द्र सिंह, इंद्रजीत मौजूद रहे।