शाश्वत अग्रवाल के कुशल नेतृत्व में परफेक्ट टेलीलिंक ने पाया उत्तर प्रदेश में दूसरा स्थान

0
22

टेलिकॉम क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी वीवो ने दिया है ये सम्मान

टेलीकॉम सेक्टर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले शहर के युवा उद्यमी शाश्वत अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल कर जनपद का गौरव बढ़ाया है।

हरदोई जनपद में परफेक्ट टेलीकॉम/टेलीलिंक जाना पहचाना नाम है। इसे प्रतिष्ठित नाम बनाने के लिए शाश्वत ने बीते कुछ सालों में काफी मेहनत की है। उनकी व्यापारिक कुशलता और लीक से हटकर किए गए कार्यों से वे आज सफ़ल उद्यमी साबित हो रहे हैं। यही वजह है कि इस युवा ने न सिर्फ हरदोई बल्कि उत्तर प्रदेश में भी अपनी कार्यकुशलता का लोहा मनवा लिया है। ‘अन्तर्ध्वनि एन इनर वॉइस’ से बातचीत में उन्होंने इसका श्रेय अपने पापा जय भगवान अग्रवाल व मम्मी अनीता अग्रवाल को दिया, साथ ही उन्होंने अपने कस्टमर्स का धन्यवाद अदा किया जिन्होंने सालों साल से परफेक्ट टेलीकॉम पर भरोसा बनाए रखा है।

आपको बताते चलें कि मोबाईल सैलिंग के क्षेत्र में बेहतर परफॉमेंस पर 1 जनवरी से 13 जून के मध्य मोबाईल सैलिंग को उन्होंने रेकॉर्ड स्तर तक पहुंचाया। इसी कारण टेलीकॉम सेक्टर की जानी पहचानी कंपनी वीवो द्वारा परफेक्ट टेलीलिंक को सम्मानित किया गया। लखनऊ के आनन्दी वाटर पार्क में आयोजित सम्मान समारोह में उत्तर प्रदेश में ‘सेकंड बेस्ट एक्सक्लूसिव स्टोर’ का अवार्ड परफेक्ट टेलीलिंक को मिला। साथ ही दोहरी खुशी की बात ये रही कि प्रतिष्ठान की सेल्स टीम के तुषार द्विवेदी को उत्तर प्रदेश में फर्स्ट बेस्ट सेल्स चैंपियन का अवार्ड भी मिला। इस अवार्ड में सत्यप्रकाश, अर्जित, गौतम, शुभम, राघवेंद्र, साक्षी व आकाश का भी बड़ा योगदान है।