राहुल की शुभकामनाओं का पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

0
43

2019 के लोकसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है और भारतीय जनता पार्टी ने ‘मोदी लहर’ पर सवार होकर चौंकाने वाला प्रदर्शन करते हुए पार्टी और देश के इतिहास में एक नई इबारत लिख दी है। अकेले दम पर बहुमत का आंकड़ा छूने वाली भाजपा ने देश में ‘एक बार फिर मोदी सरकार’ की ओर कदम बढ़ा दिए हैं।

भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को 300 से भी ज्यादा सीटें मिली हैं और 17 राज्यों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई। कांग्रेस के 9 पूर्व मुख्यमंत्री चुनाव हार गए। पीएम मोदी की इस प्रचंड जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर उन्हें जीत की बधाई दी। राहुल के ट्वीट पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शुभकामनाओं वाले ट्वीट पर जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद राहुल गांधी।’ आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैं देश की जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एनडीए और जीतने वाले सांसदो को बधाई।’

गौरतलब है कि राहुल गांधी खुद खुद भी यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव हार गए हैं। अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस परिवार का गढ़ मानी जाती रही है। अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को शिकस्त देते हुए 54731 वोटों से जीत हासिल की है। स्मृति ईरानी को 467598 और राहुल गांधी को 412867 वोट मिले हैं।