जनाक्रोश रैली को सफल बनाने का किया आह्वान

0
23
माधौगंज से प्रदुम्न प्रदुम्न तिवारी
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष रामूकश्यप ने कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के विचारों का पत्र व्यापारियों दुकानदारों, बुद्धजीवियों को वितरित किया।
उन्होंने दिसम्बर में होने वाली जनाक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए भाग लेने का आह्वान किया। कस्बे के सदर बाज़ार बघौली रोड़ चौराहा व मंडी में उन्होंने पत्र बांटते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसानों को वाजिब मूल्य दिलाने में नाकाम रही है। बुनकरों को बिजली व् सूत महंगे दाम पर मिलने से वे परेशान हैं। बेरोजगार युवक सरकार की उपेक्षा से हताश व परेशान हैं। अल्पसंख्यको में भेद भाव के कारण भय का माहौल बना है। प्रदेश में महिलाओं के प्रति हिंसा व् उत्पीड़न होने के साथ कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। गरीब व आम आदमी न्याय के लिए भटक रहा है। जनता में व्याप्त असंतोष के कारण परिवर्तन लाने के लिए 9 दिसम्बर को रमाबाई रैली स्थल लखनऊ पहुचने के लिए लोगो का आवाहन किया।
इस मौके पर विधान सभा प्रभारी रामाधार यादव, नगर अध्यक्ष मो वसीम, जिला सचिव विमल यादव, दिनेश यादव, राधेश्याम गुप्ता, जानकी प्रसाद गुप्ता, मो इकबाल, सौरभ वर्मा, कल्लू, रामलखन शर्मा आदि उपस्थित रहे।