रिलीज़ से पहले खुल गया अम‍िताभ-तापसी की फिल्म बदला का सस्पेंस

0
14

अम‍िताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला 8 मार्च को मह‍िला द‍िवस के द‍िन र‍िलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री है। ट्रेलर के र‍िलीज होने के बाद ये साफ है कि तापसी पर मर्डर का आरोप है, अमिताभ बच्चन उनके वकील या कहें जासूस के रोल में हैं। उनका काम असली कात‍िल का पता करना है। फिल्म में र‍ियल व‍िलेन कौन है, ये सबसे बड़ा सस्पेंस है। लेकिन फिल्म र‍िलीज से पहले ही ये राज खुलता नजर आ रहा है।

डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक फिल्म में र‍ियल व‍िलेन तापसी का पत‍ि है। तापसी के पत‍ि का किरदार मानव कौल न‍िभा रहे हैं। हालांक‍ि इसके पहले ये कयास लगाए जा रहे थे क‍ि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में हैं। फिल्म में असली कात‍िल पहले शाहरुख खान के न‍िभाए किरदार को बताया गया था। लेकिन अब मानव कौल का नाम भी इससे जुड़ गया है। फिल्म में अमृता स‍िंह का रोल भी अहम है।

फिल्म के ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि तापसी का शादी के बाद किसी से अफेयर है। एक रात तापसी के उसी बॉयफ्रेंड का मर्डर हो जाता है। हालां‍कि कात‍िल ने कत्ल क्यों किया है इसका पता नहीं चलता है। इस सवाल को सुलझाने में अमिताभ बच्चन अहम किरदार न‍िभा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि पूरी फिल्म की कहानी में असली व‍िलेन कौन है।