बीजेपी समर्थक ने अनुराग की बेटी को दी रेप की धमकी, फिल्ममेकर ने मोदी से मांगा जवाब

0
60

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। अनुराग कई बार मोदी सरकार के विरोध में बोलते आए हैं इस वजह से वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। इस बार एक बीजेपी समर्थक ने अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी दी है और अपशब्द कहे। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल भी किया है कि कैसे इस तरह के लोगों से निपटा जाए?

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर चौकीदार रामसंघी के नाम से यूजर का ट्वीट भी शेयर किया है। अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए लिखा – “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई। सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन समर्थकों से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?”

अनुराग ने जो ट्वीट शेयर किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गई है। अनुराग के ट्वीट पर भी यूजर्स तमाम सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने अनुराग कश्यप से पूछा- आप कैसे मोदी को ब्लेम कर रहे हैं। वहीं दूसरे ने ट्विटर पर लिखा- 130 करोड़ की पॉपुलेशन हैं आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते। ये कॉमन सेंस है। आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेंट फाइल करनी चाहिए।